'गलत फिल्में चुनी...' करियर में आए डाउनफॉल पर सारा अली खान ने बयां किया दर्द; बताया कहां हुई गलती
Advertisement
trendingNow12172757

'गलत फिल्में चुनी...' करियर में आए डाउनफॉल पर सारा अली खान ने बयां किया दर्द; बताया कहां हुई गलती

Sara Ali Khan: साला अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ वतन वतन मेरे' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इससे पहले एक्ट्रेस 'मर्डर मुबारक' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस की दोनों ही फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने करियर में आए डाउनफॉल पर खुलकर बात की और बताया कहां गलती हुई. 

करियर में आए डाउनफॉल पर सारा अली खान ने बयां किया दर्द; बताया कहां हुई गलती

Sara Ali Khan On Her Downfall In Career: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पीढ़ी की प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस के पैरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, स्टारलेट ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म 'केदनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था, जिसमें उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से सक्सेस की पहली सीढ़ी पर कदन रख लिया था.  

इसके बाद सारा ने बैक-टू-बैक कई फिल्मों में काम किया, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ वतन वतन मेरे' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इससे पहले एक्ट्रेस 'मर्डर मुबारक' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस की दोनों ही फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर में आए डाउनफॉल पर खुलकर बात की और बताया कहां गलती हुई. 

कहां हुई सारा अली से गलती

हाल ही में फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत के दौरान सारा अली खान ने खुलासा करते हुए बताया, 'शुरुआत में मैं फिल्में दिमाग से चुना करती थी, जो अच्छी जा रही थीं. फिर मैंने फिल्में चुनने में अपने दिल का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. तभी से मेरा करियर डाउनफॉल पर आ गया'. एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे कहा, 'अगर मैं अभी भी दिल की न सुनकर दिमाग से फिल्में चुनती रहती तो शायद बेहतर कर पाती, लेकिन मैं दिमाग लगाना भूल गई'. 

बर्थडे पर इमरान हाशमी ने शेयर किया पवन कल्याण की 'ओजी' से फर्स्ट लुक, किलर अंदाज में धुआं उड़ाते नजर आए 'ओमी भाऊ'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

दिमाग नहीं दिल से चुनी फिल्में...

सारा अली ने आगे कहा, 'किसी भी फिल्म को चुनने से पहले आपको पता होना चाहिए कि कहां दिमाग लगाना है. मैंने स्क्रिप्ट्स चुनने में दिमाग नहीं लगाया, जिसका नतीजा खराब फिल्में करना हुआ. मुझे पछतावा है कि मैंने अपने गट की नहीं सुनी'. बता दें, 'मर्डर मुबारक' के बाद सारा अली खान अपनी हालिया रिलीज 'ऐ वतन मेरे वतन' की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं, जो कुछ दिनों पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. 

Trending news