Sara Ali Khan या सारा तेंदुलकर? आखिर किसे डेट कर रहे क्रिकेटर शुभमन गिल, यहां जानें
Advertisement
trendingNow11947284

Sara Ali Khan या सारा तेंदुलकर? आखिर किसे डेट कर रहे क्रिकेटर शुभमन गिल, यहां जानें

Koffee With Karan 8 का नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान और अनन्या पांडे एक साथ काउच पर नजर आईं. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को लेकर कई खुलासे किए.

सारा अली खान और अनन्या पांडे

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में इस बार बॉलीवुड के दो स्टार किड्स एक साथ नजर आएंगे. ये दोनों कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान और अनन्या पांडे हैं. ये दोनों एक्ट्रेसेज पक्की सहेलियां है. ऐसे में जब ये दोनों एक साथ चैट शो में पहुंचे तो दोनों ने एक दूसरे की पोल खोल दी. लेकिन बातों ही बातों में सारा ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बॉयफ्रेंड के बारे में भी सब कुछ रिवील कर दिया. अब सारा और अनन्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है
इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि करण जौहर काउच पर बैठी दोनों हसीनाओं सारा और अनन्या से कई सवाल करते हैं. इसके बाद करण जौहर कहते हैं कि सारा और शुभमन गिल की अफेयर की खबरें आ रही हैं. इसका जवाब देते हुए सारा कहती हैं- 'सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

आदित्य संग किया रिलेशनशिप कंफर्म
इसके बाद करण जौहर कहते है कि ऐसी क्या चीज है जो आपके पास नहीं है और अनन्या के पास है? इसके जवाब में अनन्या कहती हैं- 'द नाइट मैनेजर.' इसके बाद अनन्या कहती हैं- 'आशिकी ऐसे ही होती है...इसके बाद वो शर्माने लगती हैं और खुद को संभालते हुए कहती हैं- चुप चुप. 

हर जगह हो रहे स्पॉट
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लगातार एक साथ स्पॉट हो रहे हैं. कभी ये दोनों किसी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए. कई बार वकेशन एक साथ मनाने गए. वहीं अब ये दोनों सितारे हाल ही में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखे. इन दोनों सितारों की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है. आपको बता दें, अनन्या पांडे आखिरी बार 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं. जबकि आदित्य 'द नाइट मैनेजर' में नजर आए थे. 

Trending news