Heeramandi की आलोचना पर अब संजीदा शेख का तगड़ा जवाब, बोलीं- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'
Advertisement
trendingNow12250102

Heeramandi की आलोचना पर अब संजीदा शेख का तगड़ा जवाब, बोलीं- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'

Sanjeeda Shaikh News: संजीदा शेख ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने भंसाली की 'हीरामंडी' को मिल रहे क्रिटिसिज्म पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इन आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

संजीदा शेख

Heeramandi Sanjeeda Shaikh: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' सीरीज की सोशल मीडिया पर चारों तरफ चर्चा हो रही है. कोई 'हीरामंडी' की तारीफों में पुल बांध रहा है तो कोई सीरीज की आलोचना कर रहा है. लेकिन ऐसा कोई ही होगा, जो 'हीरामंडी' के बारे में बात नहीं कर रहा होगा. 'हीरामंडी' के स्टार्स भी भंसाली की सीरीज को मिल रही क्रिटिसिज्म पर रिएक्ट कर रहे हैं. इस कड़ी में अब संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का नाम भी जुड़ गया है. 'हीरामंडी' में 'वहीदा' का किरदार निभाने वालीं संजीदा शेख ने सीरीज को मिल रही आलोचनाओं पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि उन्हें खास फर्क नहीं पड़ता है. 

संजीदा शेख का आलोचना पर जवाब

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh News) ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज 'हीरामंडी' को मिल रही आलोचनाओं पर कहा- 'मुझे लगता है हमें पॉजिटिव साइड पर फोकस करना चाहिए. एक मेकर के तौर पर, संजय के ब्रिलियंट माइंड की इंडस्ट्री में इज्जत है और वह अपने विचारों को लेकर इतने सच्चे और असल हैं कि उन्हें कोई मैच नहीं कर सकता. हमने अपना काम किया और लोगों ने इतना प्यार दिया तो मुझे खास फर्क पड़ता नहीं है कि दूसरे लोग पसंद नहीं कर रहे. आप जो कहना चाहते हैं कह सकते हैं. क्रिटिसाइज करने के लिए भी आपको देखना तो पड़ेगा. आप जो कहना चाहते हैं कह सकते हैं लेकिन मैं हीरामंडी की जर्नी पर गर्व करती हूं.'  

इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग में अजमाया हाथ...'मसान' से चमकी ऐसी किस्मत अब कर रहे बॉक्स ऑफिस पर राज 

सोनाक्षी सिन्हा ने भी आलोचनाओं पर किया था रिएक्ट

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh Heeramandi) से पहले सोनाक्षी सिन्हा भी 'हीरामंडी' की आलोचनाओं पर रिएक्ट कर चुकी हैं. सोनाक्षी ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि शो लाहौर की असल हीरामंडी से इंस्पायर था लेकिन आखिर में एक फिक्शनल दुनिया थी जिसे भंसाली ने बनाया था. सोनाक्षी का कहना था वह अपने ड्रीम और विजन का आइडिया बेच रहे रहे हैं और वह इसी के लिए जाने जाते हैं.  

हाथ में चोट, फिर भी स्टाइल के साथ Cannes 2024 के लिए निकलीं Aishwarya Rai, बेटी आराध्या भी दिखीं साथ 

Trending news