प्रीमियर से एक दिन पहले 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का म्यूजिक एल्बम रिलीज, खुशी से झूमे फैंस
Advertisement
trendingNow12229022

प्रीमियर से एक दिन पहले 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का म्यूजिक एल्बम रिलीज, खुशी से झूमे फैंस

Heeramandi The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का म्यूजिक एल्बम रिलीज हो गया है. सीरीज का कल प्रीमियर होगा. 

प्रीमियर से एक दिन पहले 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का म्यूजिक एल्बम रिलीज, खुशी से झूमे फैंस

Heeramandi The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. सीरीज के तीन गानों 'सकल बन', 'तिलस्मी बाहें' और 'आजादी' को बड़ी सफलता मिली. अब संजय लीला भंसाली की सिनेमाई मास्टरपीस का पूरा एल्बम रिलीज कर दिया गया है. रिलीज के साथ ही एल्बम को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. खास बात यह है कि कल सीरीज का प्रीमियर है. ऐसे में फैंस इस खास सरप्राइज से खुश हो गए हैं. 

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का म्यूजिक एल्बम रिलीज

संजय लीला भंसाली के म्यूजिक लेबल भंसाली म्यूजिक ने 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का पूरा म्यूजिक एल्बम आउट कर दिया है. इसे वर्ल्ड वाइड प्रीमियर से ठीक एक दिन पहले रिलीज कर दिया है. संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट्स को शुरुआत से ही बहुत प्यार मिलता आ रहा है. इस एल्बम ने फैंस की एक्साइटमेंट को सीरीज के लिए बढ़ा दिया है. 

कब होगी ऋचा चड्ढा की डिलीवरी? 'हीरामंडी' एक्ट्रेस के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारियां

कल स्ट्रीम होगी सीरीज

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की ग्लोबल रिलीज का सभी इंतजार कर रहे हैं. आठ-पार्ट वाली सीरीज, 1 मई को नेटफ्लिक्स पर यानी कल स्ट्रीम होगी. सीरीज को 190 देशों में लॉन्च किया जाना है. 

युजवेंद्र चहल को T20 World Cup 2024 स्क्वॉयड में मिली जगह, वाइफ धनश्री वर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ढेर सारे सितारे आएंगे नजर 

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला से लेकर संजीदा शेख तक, कई सारे सितारे नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि सीरीज में सोनाक्षी एक अनोखे रोल में दिखेंगी. उन्हें पहली बार नेगेटिव रोल निभाते हुए देखा जाएगा. सीरीज की कहानी की बात करें तो पाकिस्तान के  डायमंड बाजार की कहानी पेश की जाएगी. देखना होगा दर्शक सीरीज को कितना पसंद करते हैं. 

Trending news