संदीप रेड्डी वांगा का बड़ा दावा, प्रभास की 'स्पिरिट' पहले ही दिन कमा सकती है 150 करोड़ से ज्यादा
Advertisement
trendingNow12195077

संदीप रेड्डी वांगा का बड़ा दावा, प्रभास की 'स्पिरिट' पहले ही दिन कमा सकती है 150 करोड़ से ज्यादा

Sandeep Reddy Vanga on Prabhas Spirit: संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में प्रभास स्टारर अपनी अंडर-प्रोडक्शन एक्शन-थ्रिलर 'स्पिरिट' के शुरुआती दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

 

प्रभास की 'स्पिरिट' को लेकर संदीप रेड्डी वांगा का बड़ा दावा

Sandeep Reddy Vanga on Prabhas Spirit: संदीप रेड्डी वांगा 'एनिमल' की जबरदस्त सफलता का आनंद ले रहे हैं और अपनी अपकमिंग तेलुगु पैन इंडिया एक्शन-थ्रिलर 'स्पिरिट' में बिजी हैं. इस फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि प्रभास-स्टारर फिल्म अपने पहले दिन आसानी से 150 करोड़ रुपये कमा सकती है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, गैलाटा प्लस के यूट्यूब चैलन पर भारद्वाज रंगन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने बताया कि वह प्रेशर के साथ कैसे डील करते हैं. जब उनसे पूछा किया कि वह बजट के बारे में भी चिंता करते हैं तो उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि जिस तरह का बजट वे रख रहे हैं, निर्माता सेफ हैं.  प्रभास (Prabhas) और मेरे कॉम्बिनेशन के साथ-साथ सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स से हम अपना बजट वहीं वसूल कर सकते हैं.''

Heeramandi के ऑडिशन में अध्ययन सुमन हो गए थे रिजेक्ट, फिर शूटिंग से 2 दिन पहले...

'एक दिन की कमाई आसानी से 150 करोड़ रुपये हो सकती है'
संदीप रेड्डी वांगा ने आगे कहा, ''अगर टीजर, ट्रेलर और गानों की रिलीज से पहले सब कुछ ठीक रहा तोओपनिंग डे की कमाई 150 करोड़ रुपये की होगी. यह एक ट्रेड कैलकुलेशन है. यह वर्ल्डवाइड या पैन इंडिया होना चाहिए. यदि कंटेंट अच्छा है तो इस तरह की फिल्म के लिए एक दिन की कमाई आसानी से 150 करोड़ रुपये हो सकती है.''

टाइगर श्रॉफ ने किया रिलेशनशिप पर खुलासा, बोले- 'मेरी एक ही दिशा है...'

2 फिल्मों से बॉलीवुड में संदीप रेड्डी वांगा ने कमाया नाम
बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा बॉलीवुड में 'कबीर सिंह' और 'एनिमल' के बाद खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा की इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई हुई है. हालांकि, संदीप की इन दोनों फिल्मों को कंटेंट के लेवल पर काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा है. बावजूद इसके फिल्मों ने कमर्शियल तौर पर सफलता ही हासिल की है.

2017 में 'अर्जुन रेड्डी' के साथ रखा डायरेक्शन की दुनिया में कदम
संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्शन की दुनिया में अपना डेब्यू तमिल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से 2017 में किया था. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद उन्होंने इसी फिल्म का रीमेक बॉलीवुड में 'कबीर सिंह' के नाम से बनाया, जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आए थे. रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' के बाद संदीप रेड्डी वांगा पूरी दुनिया में छा गए हैं.

Trending news