एक सीन, हर शॉट से पहले परफेक्शन के लिए सलमान खान करते थे कुछ ऐसा; सालों बाद सामने आया किस्सा
Advertisement
trendingNow12209727

एक सीन, हर शॉट से पहले परफेक्शन के लिए सलमान खान करते थे कुछ ऐसा; सालों बाद सामने आया किस्सा

Salman Khan Movies: 'वीरगति' फिल्म के क्लाइमेक्स सीन के लिए सलमान खान ने जिम में खूब पसीना बहाया है. सलमान खान की फिल्म से जुड़ा किस्सा हाल ही में एक्टर अखिलेंद्र मिश्रा ने एक इंटरव्यू में बताया है. 

सलमान खान

Salman Khan Veergati Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने रोमांस, कॉमेडी, एक्शन और थ्रिलर सभी तरह की फिल्मों में अपना जलवा दिखाया है. लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान खान की पहली एक्शन फिल्म कौन-सी थी. अगर नहीं, तो यह खबर आपके लिए ही है. जी हां...सलमान खान (Salman Khan Movies) की पहली एक्शन फिल्म साल 1995 में आई थी, जिसका नाम था 'वीरगति'. इस फिल्म में सलमान खान ने अपने सिक्स पैक एब्स को जमकर बेचा था. 

परफेक्ट शॉट के लिए खूब मेहनत करते थे सलमान खान!

'वीरगति' में सलमान खान (Salman Khan Action Film) के को-एक्टर अखिलेंद्र मिश्रा ने हाल ही में राजश्री अनप्लग्ड को एक इंटरव्यू दिया है. जहां अखिलेंद्र मिश्रा ने वीरगति से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा- 'वीरगति को फिल्म इंडस्ट्री ने फ्लॉप घोषित कर दिया था, मैं नया था तो मुझ पर असर पड़ा, फिल्में नहीं मिलीं, सी-ग्रेड फिल्में मिलीं, थिएटर वाले अपने आप को बड़ा ईमानदार समझते हैं और हैं भी लेकिन वीरगति के समय सलमान खान की जो हमने ईमानदारी थी, वह कमाल थी. वह पहली फिल्म थी, जिसमें वह बिना कपड़ों के दिखे थे. मतलब बॉडी दिखाई थी.' अखिलेंद्र ने बताया- 'सलमान हर शॉट से पहले रात भर एक्सरसाइज करते थे. कैमरामैन भी उनकी मसल्स के हिसाब से लाइटिंग करता था.'  

एक डायलॉग, अमिताभ बच्चन ने बोलने से किया मना...भड़के डायरेक्टर ने छोड़ा सेट; दिलचस्प है किस्सा

क्लाइमेक्स के लिए रातभर वेटलिफ्टिंग करते थे सलमान खान!

अखिलेंद्र ने सलमान खान (Salman Khan News) स्टारर वीरगति के क्लाइमेक्स का किस्सा भी शेयर किया. एक्टर ने कहा- 'वीरगति का क्लाइमेक्स कई दिनों में शूट हुआ था. और परफेक्ट शॉट देने के लिए सलमान खान रातभर वेटलिफ्टिंग करते थे.' बता दें, सलमान खान की पहली एक्शन फिल्म 'वीरगति' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नंबर नहीं बटोर पाई थी. लेकिन यह फिल्म थिएटर्स में 100 दिनों तक चली थी. 

एक चूक और कट जाती जूही चावला की गर्दन, ऐसे शूट हुआ था सनी देओल की फिल्म का क्लाइमेक्स 

राज कुमार की एक हरकत और नाराज हुए दिलीप कुमार, 'सौदागर' के सेट से भी चले गए थे बाहर! जानें किस्सा

Trending news