अनंत अंबानी बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए जामनगर पहुंचे सितारे, VIDEO में टशन देखने लायक
Advertisement
trendingNow12195977

अनंत अंबानी बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए जामनगर पहुंचे सितारे, VIDEO में टशन देखने लायक

Anant Ambani Birthday Bash: बॉलीवुड स्टार सलमान खान को सोमवार रात जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अभिनेता 10 अप्रैल को अनंत अंबानी की 29वीं जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए जामनगर जा रहे हैं. सलमान खान के अलावा और भी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अनंत अंबानी के जन्मदिन के लिए जामनगर पहुंच रहे हैं.

अनंत अंबानी के बर्थडे बैश के लिए पहुंच रहे बॉलीवुड सेलेब्स

Anant Ambani Birthday Bash: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सोमवार, 8 अप्रैल की देर रात मुंबई से गुजरात के जामनगर के लिए रवाना हुए. वह जामनगर में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जन्मदिन पार्टी में शामिल होंगे. मुंबई के कलीना एयरपोर्ट से सलमान खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसके बाद सलमान खान को जामनगर एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) को काले रंग की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी हमेशा की तरह नजर आ रहे थे. शेरा ने ही सिक्योरिटी के साथ सलमान खान को एयरपोर्ट तक पहुंचाया और जामनगर एयरपोर्ट से बाहर निकले.

ओरी भी पहुंच रहे जामनगर
सलमान खान के अलावा इंटरनेट संसेशन ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि (Orry) को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओरी भी अनंत अंबानी (Anant Ambani) के जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए जामनगर जा रहे हैं. ओरी को भी मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और वह हमेशा की तरह अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के भी जामनगर जाने की खबरें
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी अनंत अंबानी के बर्थडे बैश के लिए जामनगर रवाना हो चुके हैं. हालांकि, जान्हवी और शिखर की तस्वीरें और वीडियो अभी सामने नहीं आए हैं.

'रामायण' के रणबीर कपूर की ताबड़तोड़ ट्रेनिंग, गांव में कभी साइकिलिंग तो कभी जॉगिंग करते दिखे एक्टर; VIDEO

जामनगर में ही हुआ था अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग बैश
बता दें कि रियालंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे 10 अप्रैल को अपना 29वां जन्मदिन बेहद खास और शानदार तरीके से सेलिब्रेट करने वाले हैं. इससे पहले अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट ने जामनगर में ही तीन दिन का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया था. इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सेलेब्स, हॉलीवुड के सेलेब्स, बिजनेस टायकून, नेता और खेल जगत के साथ-साथ तमाम दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं.

Trending news