Salaar Hindi OTT Release: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, 16 फरवरी को इस ओटीटी पर हिंदी में रिलीज हो रही प्रभास की 'सालार'
Advertisement
trendingNow12102265

Salaar Hindi OTT Release: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, 16 फरवरी को इस ओटीटी पर हिंदी में रिलीज हो रही प्रभास की 'सालार'

Prabhas के फैंस के लिए बेहतरीन खबर है. ओटीटी पर सालार का हिंदी वर्जन देखने के लिए फैंस बेसब्र थे. अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. ये फिल्म ओटीटी पर हिंदी वर्जन में 16 फरवरी से स्ट्रीम होगी. 

 

सालार हिंदी ओटीटी रिलीज

Salaar Hindi OTT Release: फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया. 'सालार' (Salaar) ओटीटी पर अलग-अलग भाषाओं में थी लेकिन दर्शक हिंदी में रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. फिल्म के मेकर्स ने फैंस को जबरदस्त तोहफा देते हुए 'सालार' की हिंदी ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म ओटीटी पर हिंदी वर्जन में 16 फरवरी से स्ट्रीम होगी. इस बात की जानकारी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार ने खुद दी.

16 फरवरी को ओटीटी पर मचेगा बवाल
हिंदी भाषा के दर्शक काफी वक्त से 'सालार' (Salaar) को हिंदी में ओटीटी पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब इनका इंतजार पूरा हुआ. ये फिल्म 16 फरवरी, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉट स्टार पर देख सकेंगे. इस बात की जानकारी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म का वीडियो शेयर कर खुद दी. 

 

 

नेटफ्लिक्स पर बाकी भाषाओं में
इससे पहले 'सालार' तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इसी साल 20 जनवरी से स्ट्रीम हुई. प्रभास की 'सालार' फिल्म बीते साल 22 दिसंबर को थियेटर में रिलीज हुई थी.बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं किया था. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था. इसमें प्रभास के अलावा श्रुति हासन, ईश्वरी राव, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी और टीनू आनंद थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

'आदिपुरुष' पर हुए थे ट्रोल
'सालार' से पहले प्रभास 500 करोड़ी फिल्म 'आदिषुरुष' में थे. इस फिल्म को देखकर लोग काफी ज्यादा भड़क गए थे. फिल्म के डायलॉग, सीन्स और लुक सभी को लेकर मेकर्स के अलावा स्टारकास्ट को भी खूब सुनना पड़ा था. यहां तक कि फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को तो माफी तक मांगनी पड़ गई थी.

Trending news