Salaar Box Office Day 3: प्रभास की 'सालार' मचा रही तहलका, 3 दिन में पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा
Advertisement
trendingNow12027904

Salaar Box Office Day 3: प्रभास की 'सालार' मचा रही तहलका, 3 दिन में पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा

Salaar Box Office Day 3: प्रभास की फिल्म 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है. प्रभास ने प्रशांत नील के साथ निर्देशित अपनी फिल्म सालार से शानदार वापसी की है. फिल्म ने रिलीज के 3 दिन के अंदर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और धमाल मचा दिया है. 

 

प्रभास की 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास

Salaar Box Office Day 3: प्रभास स्टारर 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई है. शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि फिल्म ने भारत में अपने शुरुआती दिन में सभी भाषाओं में 95 करोड़ रुपये की कमाई की. अब रिपोर्ट आई है कि 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है.

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत इस फिल्म ने अकेले भारतीय बॉक्स ऑफिस से 208 करोड़ रुपये के साथ दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. इसकी सफलता का श्रेय प्रभास की स्टार पावर और हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तमिल डब सहित बहु-भाषा रिलीज को दिया जाता है, जिससे यह पूरे भारत और विदेशों में हिट हो गई.

फिल्म ने 3 तीन में वर्ल्डवाइड 402 करोड़ की कमाई की 
सालार की प्रोडक्शन टीम होम्बले फिल्म्स ने पहले दिन घोषणा की थी कि फिल्म ने 175 करोड़ रुपये की वैश्विक कमाई की है. साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली भारतीय फिल्म के रूप में सालार को पॉजिटिव समीक्षा मिली है. रविवार को फिल्म की कुल तेलुगू ऑक्यूपेंसी 73.64% थी, जबकि हैदराबाद की ऑक्यूपेंसी 89.25% थी. होम्बले फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल से जानकारी दी है कि फिल्म ने 3 तीन में वर्ल्डवाइड 402 करोड़ की कमाई की है.

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दिया 'ए' सर्टिफिकेट
होम्बले फिल्म्स की 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू प्रमुख भूमिकाओं में हैं. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है. सालार की अवधि 2 घंटे और 55 मिनट है और इसे सेंसर बोर्ड द्वारा 'ए' प्रमाणपत्र दिया गया है. फिल्म में कई भयंकर लड़ाई और हिंसा के सीन हैं.

Trending news