लिव-इन रिलेशन पर जीनत-मुमताज की जुबानी जंग के बीच सायरा बानो ने किसकी साइड ली? कहा- 'कभी स्वीकार नहीं...'
Advertisement
trendingNow12208182

लिव-इन रिलेशन पर जीनत-मुमताज की जुबानी जंग के बीच सायरा बानो ने किसकी साइड ली? कहा- 'कभी स्वीकार नहीं...'

Zeenat Aman and Mumtaz: जीनत अमान और मुमताज की जुबानी जंग के बीच सायरा बानो ने अपनी राय भी दे दी है. सायरा बानो का कहना है कि वह ऐसे रिश्तों को स्वीकार नहीं कर सकतीं और वकालत नहीं करतीं.

जीनत अमान सायरा बानो और मुमताज

Saira Banu on Live-In Relations: हिंदी सिनेमा जगत की दो दिग्गज एक्ट्रेस के बीच लिव इन रिलेशनशिप पर अलग-अलग विचार रखने की वजह से जुबानी जंग छिड़ गई है. जी हां...जीनत अमान (Zeenat Aman) ने कुछ दिन पहले एक सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा था कि कपल्स को शादी से पहले लिव-इन में रहना चाहिए. तो वहीं जीनत अमान के इस पोस्ट के बाद मुमताज (Mumtaz) ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ और शादी को बीच में घसीट लिया था. 

जीनत-मुमताज के बीच सायरा बानो की राय

जीनत और मुमताज की लिव-इन रिलेशनशिप पर छिड़ी जुबानी जंग पर दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) ने अपना रिएक्शन दिया है. सायरा बानो ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं इस बारे में ज्यादा नहीं पढ़ रही हूं, और वास्तव में वह (मुमताज और जीनत) जो कह रही हैं, उसे मैं फॉलो नहीं करती और ना ही मानती हूं. हम बहुत पुराने जमाने के लोग हैं. हमारा चलन 40-50 साल पहले का है.'  

मुमताज के 'कूल आंटी' वाले बयान पर जीनत अमान ने किया पलटवार, बोलीं - 'हर किसी को अपनी राय...'

क्या लिव-इन रिलेशनशिप एक्सेप्ट करती हैं सायरा?

सायरा बानो (Saira Banu Interview) से इंटरव्यू में लिव-इन रिलेशनशिप एक्सेप्ट करने का सवाल भी किया गया. जिसपर सायरा बानो ने कहा- 'मैं इस बात से सहमत नहीं हो सकती हूं कभी भी. मैं कभी भी इस तरह से लिव-इन रिलेशनशिप की वकालत नहीं करूंगी. मेरे लिए इस तरह के रिश्ते अकल्पनीय और अस्वीकार्य हैं.' बता दें, हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेस की लिव-इन रिलेशनशिप पर राय ने सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है. 

मुमताज को जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप वाली सलाह पर आया गुस्सा, बोलीं - 'कूल आंटी की तरह...'

Trending news