लेडी सिंघम Deepika Padukone के किरदार पर स्टैंडअलोन फिल्म बनाएंगे Rohit Shetty! डायरेक्टर ने बताया प्लान
Advertisement
trendingNow12070670

लेडी सिंघम Deepika Padukone के किरदार पर स्टैंडअलोन फिल्म बनाएंगे Rohit Shetty! डायरेक्टर ने बताया प्लान

Rohit Shetty Deepika Padukone: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक बड़ा किरदार निभाने वाली हैं, जिसके बाद वो उनके इसी किरदार के इर्द-गिर्द एक स्टैंडअलोन फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं.  

लेडी सिंघम Deepika Padukone संग अलग से फिल्म बनाएंगे Rohit Shetty!

Rohit Shetty Make Movie With Deepika Padukone: इन दिनों अपनी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) को लेकर सुर्खियों में बने बॉलीवुड के एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अब अपनी अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) को लेकर चर्चाओं में हैं, जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं. 

वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस भी कापी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि, 'सिंघम अगेन' से पहले रोहित शेट्टी अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ 'सिंघम', 'सिंघम रिटर्न्स', 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं, जिनमें सभी के अलग-अलग किरदारों को दिखाया गया है. ऐसे में पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी अब 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण के साथ उनके किरदार 'शक्ति शेट्टी' के साथ अलग से एक फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं. 

'सिंघम अगेन' में दीपिका बनेंगी लेडी सिंघम

दीपिका पादुकोण 'सिंघम अगेन' में शक्ति शेट्टी के किरदार में नजर आएंगी, जो एक महिला पुलिसकर्मी हैं. फिल्म में कई कलाकारों की मौजूदगी के बावजूद रोहित शेट्टी ने खुलासा किया है कि वे दीपिका के साथ अलग से फिल्म बनाने की सोच रहे हैं. हाल ही में ANI के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने साझा किया, 'दीपिका पादुकोण 'सिंघम अगेन' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और वे उनके इस किरदार के साथ एक स्टैंडअलोन फिल्म बनाने का प्लान बना रहे हैं'. 

दीपिका के साथ अलग फिल्म बनाएंगे रोहित 

रोहित शेट्टी ने कहा, 'वे सभी नायकों में से एक नायक की तरह ही हैं और हम उनके साथ जो कर रहे हैं वो ये है कि हम उनकी कहानी को भी दर्शकों के सामने रखेंगे. हम एक फिल्म बनाएंगे जिसमें केवल दीपिका होंगी...ये उसकी कहानी होगी...सूर्यवंशी, सिंघम और सिम्बा की तरह फिल्में पहले ही बन चुकी थीं और लोग उनके बारे में जानते थे, लेकिन 'सिंघम अगेन' के साथ हम इन किरदारों को पेश कर रहे हैं और फिर हम दीपिका की कहानी भी बताएंगे'. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

Trending news