रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने डाला वोट, मां भी आईं साथ में नजर
Advertisement
trendingNow12238263

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने डाला वोट, मां भी आईं साथ में नजर

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 में एक्टर रितेश देशमुख ने भी हिस्सा लिया. उन्होंने पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ वोट डाला. इस दौरान उनका पूरा परिवार भी नजर आया. चलिए दिखाते हैं एक्टर की तस्वीर.

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने डाला वोट, मां भी आईं साथ में नजर

महाराष्ट्र की 11 लोकसभा सीट पर 7 मई को वोटिंग चल रही है. एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने महाराष्ट्र के लातूर में वोट डालने के बाद इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की. साथ ही उन्होंने लोगों से अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया. इस तस्वीर में एक्टर अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं.

रितेश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह वाइट और स्काई ब्लू कुर्ते में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसके साथ लिखा, "हमने वोट डाला है. क्या आपने वोट किया?"

रितेश और जेनेलिया ने डाला वोट
वहीं जेनेलिया ने भी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की. फोटो में वह सिल्वर बॉर्डर वाली लाइट येलो कलर की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने लिखा, "अपने लिए वोट करें. अपने भविष्य के लिए वोट करें. अपने देश के लिए वोट करें."

रितेश देशमुख के पिता 

fallback
लातूर वह विधानसभा क्षेत्र है जिसका प्रतिनिधित्व रितेश के दिवंगत पिता विलासराव देशमुख, जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री भी रहे थे, ने उन वर्षों में किया था जब वह राज्य की राजनीति में सक्रिय थे.

लातूर संसदीय सीट के लिए मुकाबला
जेनेलिया की पोस्ट में, रितेश और वह अपनी मां वैशाली देशमुख के साथ मुस्कुराते हुए विलासराव देशमुख की तस्वीर के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. लातूर संसदीय सीट के लिए मुकाबला एनडीए के मौजूदा सांसद सुधाकर तुकाराम श्रंगारे और इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार कल्गे शिवाजी बंदप्पा के बीच है.

हीरे और मोतियों के गहने पहन मेट गाला में सब्यसाची मुखर्जी ने रचा इतिहास, देखिए लुक

रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म
रितेश, जिन्हें अब से पहले सफल मराठी फिल्म 'वेड' में देखा गया था, जल्द ही अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन के साथ 'हाउसफुल 5' में दिखाई देंगे.

इनपुट: एजेंसी

Trending news