'मैंने तुम्हें नहीं पहचाना...' Raveena Tandon के बगल से निकल गए थे राम गोपाल वर्मा; निर्देशक ने कर दिया था अनदेखा
Advertisement
trendingNow12063002

'मैंने तुम्हें नहीं पहचाना...' Raveena Tandon के बगल से निकल गए थे राम गोपाल वर्मा; निर्देशक ने कर दिया था अनदेखा

Raveena Tandon: इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' को लेकर सुर्खियों में बनीं रवीना टंडन ने हाल ही में निर्देशक राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने को याद किया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे निर्देशन ने उनको अनदेखा कर दिया था और बाद में कहा था 'मैंने तुम्हें नहीं पहचाना...'.

Raveena Tandon के बगल से निकल गए थे राम गोपाल वर्मा; निर्देशक ने कर दिया था अनदेखा

Raveena Tandon On Ram Gopal Varma: 90 के दशक में से लेकर अब तक इंडस्ट्री पर राज करने वाली खूबसूरत अदाकार रवीना टंडन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' (Karmma Calling) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इन दिनों एक्ट्रेस सीरीज के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. ये वेब सीरीज लोकप्रिय अमेरिकी सीरीज ‘रिवेंज’ पर आधारित है.

रुचि नरेन (Ruchi Naren) के निर्देशन में बनी इस सीरीज में  रवीना टंडन के अलावा वरुण सूद, विक्रमजीत विर्क, वालुस्चा डिसूजा, गौरव शर्मा, विराफ पटेल अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसी बीच एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उस समय को याद किया जब वो इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) के साथ फिल्म 'शूल' (Shool) में काम कर रही थी. एक्ट्रेस ने बताया कि एक जब निर्देशक ने उनको अनदेखा कर दिया और उनके बगल से निकल गए, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि उन्होंने रवीना को पहचाना नहीं. 

रवीना के बगल से निकल गए थे राम गोपाल वर्मा 

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया, 'एक बार अपनी एक फिल्म के दौरान वो प्रोमो शूट के दौरान मेकअप लगाकर बाहर निकली गई और कैमरे के सामने आ रही थी. मेकअप रूम से सेट तक का रास्ता काफी लंबा था और जब वे गलियारे को पार कर रही थी तब वहां से राम गोपाल वर्मा गुजर रहे थे, जिनको देखने के बाद उन्होंने रामू को 'नमस्ते' कहा, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस की तरफ देखा तक नहीं और न ही उनके अभिवादन का कोई जवाब दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस को लगा कि शायद वो इस फिल्म में उनको कास्ट करते खुश नहीं हैं'. 

जब एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए थे निर्देशक

इंटरव्यू में रवीना ने आगे बताया, 'मैं सेट पर गई और अपना काम करने लगी. साथ ही फिल्म के पोस्टर के लिए अपने इमोशन के जाहिर करने लगी. ये एक बहुत ही इमोशनल शूट था और अचानक शूट के बीच में मुझे सुनाई दिया, 'हे भगवान, राव्स! क्या वो आप हैं'? मैंने कहा 'हां, मैंने गलियारे में आपको नमस्ते कहा था, आपने मेरी तरफ देखा तक नहीं. तब उन्होंने मुझसे कहा 'मैंने तुम्हें नहीं पहचाना'. फिर उन्होंने कहा, 'ठीक है, हम इसके लिए जा रहे हैं'. इस तरह मुझे 'शूल' फिल्म में काम करने का मौका मिला था'. 

Trending news