क्या गुपचुप लिव इन में रह रहा ये कपल, एक तस्वीर ने खोल दी पोल
Advertisement
trendingNow11860046

क्या गुपचुप लिव इन में रह रहा ये कपल, एक तस्वीर ने खोल दी पोल

Rashmika-Vijay Dating: कैटरीना और विक्की ने अपने रिश्ते को कैसे छिपाया वो सब जानते हैं अब एक और कपल है जो लगता है गुपचुप प्यार में है और दुनिया से अपनी मोहब्बत को छिपाना चाहता है लेकिन वो कहते हैं ना कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता.

क्या गुपचुप लिव इन में रह रहा ये कपल, एक तस्वीर ने खोल दी पोल

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda Live in Together: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) लिव इन में रह रहे हैं? क्या वो वाकई पिछले 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? क्या दोनो ने अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखा है. दोनों के प्यार के चर्चे तो रह-रहकर होते ही रहते हैं. अक्सर ये खबर आई है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इस बार जो तस्वीर सामने आई उसने इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी है. 

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे वो अकेली हैं लेकिन फिर भी विजय संग उनके प्यार के चर्चे फिर से हर किसी की जुबां पर आ गए. इस फोटो में ऐसा कुछ था जिसे देख लोगों के कान खड़े हो गए और दिमाग की बत्ती जलते देर ना लगी. इस फोटो में रश्मिका छत पर खड़ी होकर पोज देती दिख रही हैं. उन्होंने बेहद ही खूबसूरत ऑरेंज साड़ी पहनी है और बेहद ही खूबसूरत स्माइल के साथ वो पोज दे रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि भला इस तस्वीर में ऐसा क्या है. दरअसल, जहां खड़ी होकर रश्मिका पोज दे रही हैं वो छत और कहीं की नहीं बल्कि विजय के हैदराबाद वाले घर की है जहां अक्सर ही विजय फ्री टाइम में समय बिताते हैं कई बार तस्वीरें भी शेयर करते हैं.

fallback

वहीं माना तो ये भी जा रहा है कि ये दोनों की अनऑफिशियल पुष्टि है इस बात की कि वो दोनों साथ हैं. तस्वीर शेयर होते ही अब दोनों के फैंस इसे लेकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उन दोनों को शादी करने की नसीहत भी देते दिखे. 

पिछले कई सालों से उड़ रही दोनों के रिश्ते की अफवाह
विजय और रश्मिका का नाम कई सालों से जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है दोनों ने इस काफी सीक्रेट रखा है. कुछ समय पहले रश्मिका की वेकेशन फोटो से भी ऐसे कुछ साइन मिले थे जिससे लगा था कि उस वेकेशन पर उनके साथ विजय देवरकोंडा भी थे. हालांकि दोनों अपने रिश्ते पर या तो चुप्पी साध लेते हैं या फिर इंकार कर देते हैं.  

Trending news