कानूनी पचड़े में फंसी रणबीर कपूर की 'रामायण'? जानें क्या है माजरा
Advertisement
trendingNow12242053

कानूनी पचड़े में फंसी रणबीर कपूर की 'रामायण'? जानें क्या है माजरा

Ramayana Lands in Legal Trouble: रणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' से जुड़े पूर्व प्रोडक्शन हाउस अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी ने फिल्म के इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स और रिचर्स मैटिरियल के उपयोग के संबंध में लीगल नोटिस जारी किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर ल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी का दावा है कि इनके लिए तय भुगतान अभी तक नहीं दिया गया है.

मुश्किल में रणबीर कपूर की 'रामायण'?

Ramayana Lands in Legal Trouble: रणबीर कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म 'रामायण' के सामने एक नई मुश्किल आ गई है. खबर है कि 'रामायण' कानूनी पचड़ों में फंस गई है. फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं और सह-निर्माता 'केजीएफ' स्टार यश हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, जिसकी कई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं. इसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी का लुक भी शामिल था. अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स पर विवाद के कारण 'रामायण' को कानूनी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि 'रामायण' का शुरुआती प्रोडक्शन हाउस अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी नए प्रोडक्शन हाउस प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के साथ कानूनी विवाद में है.

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी और प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड 'प्रोजेक्ट रामायण' के टाइटल के अधिकारों पर विवाद कर रहे हैं. उन्होंने अप्रैल 2024 में इसके लिए बातचीत शुरू की थी, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स को लेकर बातचीत फेल रही, क्योंकि पेमेंट को पूरा नहीं किया गया.

'क्या तुम मुझे तलाक देना चाहती हो?' सलमान खान की बहन अर्पिता से आयुष शर्मा ने पूछा था सीधा सवाल; मिला ये जवाब

प्रोडक्शन कंपनी ने कानूनी कार्रवाई करने का इरादा जताया है
रिपोर्ट में कहा गया, ''अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी का दावा है कि 'प्रोजेक्ट रामायण' के राइट्स उनके पास बने रहेंगेऔर प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड या किसी भी अन्य संस्था द्वारा स्क्रिप्ट या मैटिरियल का कोई भी इस्तेमाल उनके कॉपीराइट का उल्लंघन होगा. नोटिस में यह भी कहा गया है कि प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड का 'प्रोजेक्ट रामायण' मैटिरियल में कोई अधिकार या स्वामित्व नहीं है. प्रोडक्शन कंपनी ने जरूरत पड़ने पर अपने अधिकारों की रक्षा के लिए कानूनी कार्रवाई करने का इरादा जताया है.''

मिले ताने तो इंस्टाग्राम से गायब हो गई थीं संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन, अब लौटीं ऐसे

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

नितेश तिवारी और यश के रिएक्शन का इंतजार
हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि इस कानूनी पचड़े की वजह से प्रोजेक्ट में कोई देरी होगी या नहीं. इस बीच, नितेश तिवारी ने अभी तक रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. सह-निर्माता यश ने भी इन रिपोर्ट्स को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

Trending news