Rakul Preet Singh: शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह ने निभाई पहली रसोई की रस्म, 'चौका चारधाना' में बनाई स्पेशल डिश
Advertisement
trendingNow12126913

Rakul Preet Singh: शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह ने निभाई पहली रसोई की रस्म, 'चौका चारधाना' में बनाई स्पेशल डिश

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह ने शादी के बाद की चौका चारधाना की रस्म में सूजी का हलवा बनाया है. एक्ट्रेस ने अपने बनाए हलवे की झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

रकुल प्रीत सिंह

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को सात फेरे लिए थे. रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी की ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चारों तरफ वायरल हो रही हैं. वहीं अब शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह ने पहली बार अपनी न्यूली वेड लाइफ की झलक फैंस को दिखाई है. ससुराल में चौका चारधाना की रस्म थी, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने हाथों से सभी के लिए सूजी का हलवा बनाया था.

चौका चारधाना में बनाया हलवा!

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Instagram) ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में हलवे से भरी एक कटोरी दिखाई दे रही है और साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है- चौका चारधाना. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Photos) की पहली रसोई की रस्म की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

fallback

क्या होती है चौका चारधाना की रस्म?

चौका चारधाना उस रस्म को कहा जाता है, जिसे नई दुल्हन ससुराल में पहली रसोई के समय करती है. इस दौरान नई दुल्हन अपने हाथ से कुछ मीठा या कोई पकवान बनाकर घरवालों को खिलाती है. रकुल प्रीत सिंह ने शादी के बाद अपनी पहली रसोई में हलवा बनाया है.

गोवा में हुई रकुल-जैकी की शादी

बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने गोवा के एक लग्जरी रिसोर्ट में शादी की थी. जहां 19 फरवरी से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए थे. हल्दी, मेहंदी और संगीत नाइट के बाद 21 फरवरी को रकुल और जैकी की दो रस्मों और रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई. कपल ने पहले आनंद कारज और फिर सिंधी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थे. रकुल (Rakul Preet Singh Wedding) और जैकी की शादी में शिल्पा  शेट्टी, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, वरुण धवन, रितेश देशमुख समेत कई बी-टाउन सितारे शामिल हुए थे. 

Trending news