रकुल प्रीत सिंह के लहंगे को बनाने में लगे कई हजार घंटे, तरुण तहिलियानी ने परी-सी दुल्हन का दिखाया वीडियो
Advertisement
trendingNow12126046

रकुल प्रीत सिंह के लहंगे को बनाने में लगे कई हजार घंटे, तरुण तहिलियानी ने परी-सी दुल्हन का दिखाया वीडियो

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने गोवा में धूम धाम से शादी की थी. आजकल रकुल प्रीत सिंह के लंहगे के बारे में खूब चर्चा हो रही है कि आखिर किसने और कैसे रकुल प्रीत का लहंगा तैयार हुआ.

रकुल का लहंगा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने गोवा में धूम धाम से शादी की थी. आजकल रकुल प्रीत सिंह के लंहगे के बारे में खूब चर्चा हो रही है कि आखिर किसने और कैसे रकुल प्रीत का लहंगा तैयार हुआ. अब शादी के तीन दिन बाद डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने अनसीन वीडियो शेयर करते रकुल के लहंगे को लेकर बड़ी डिटेल शेयर की है.

तरुण तहिलियानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इसमें रकुल आउटफिट पसंद करने से लेकर अपनी चॉइस बताती नजर आ रही हैं. फिर वह अपने कपड़े ट्रायल के लिए भी पहुंचीं. डिजाइन ने रकुल की शादी की अनदेखी क्लिप भी शेयर की है. जहां शादी का पूरा नजारा साफ साफ झलक रहा है.

रकुल प्रीत सिंह का लहंगा, डिजाइनर ने बताई खास बातें
तरुण तहिलियानी ने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल के बारे में पोस्ट लिखा. उन्होंने बताया कि उन्हें रकुल के साथ काम करके अच्छा लगा. वह काफी प्यारी और ऊर्जा से भरी लड़की हैं. वह जितनी बाहर से खूबसूरत हैं वह मन की भी उतनी ही प्यारी हैं. रकुल ने शादी के लिए पेल पीच सेमन कलर चुना. एक्ट्रेस की पसंद के मुताबिक ही लंहगा डिजाइन किया गया. एक्ट्रेस की स्किन और शाम के फंक्शन के मुताबिक हर चीज को बारीकी से ऑब्जर्व करने के बाद आउटफिट रेडी हुआ.

 

 

1000 घंटों में बनकर तैयार हुआ लहंगा
तरुण तहिलियानी ने बताया कि रकुल प्रीत का लहंगा लाइट फ्लोरल आउटफिट था जिसे ट्यूल नेट के साथ बड़े दुपट्टे को डिजाइन किया गया था. जिसके साथ कई फूल के डिजाइन पिरोए गए थे. वहीं एक अन्य पोस्ट में डिजाइनर ने कारीगरों का वीडियो भी शेयर किया. जहां उन्होंने बताया कि इस ब्राइडल लहंगे को बनाने में कई हजार घंटे लगे. लहंगे पर हाथ की कारीगरी की गई थी.

Trending news