नए सफर पर रकुल-जैकी को मिला रामलला का आशीर्वाद, 'प्रसादम' की शेयर की फोटोज; बोलीं- 'मैं हूं सौभाग्यशाली'
Advertisement
trendingNow12128735

नए सफर पर रकुल-जैकी को मिला रामलला का आशीर्वाद, 'प्रसादम' की शेयर की फोटोज; बोलीं- 'मैं हूं सौभाग्यशाली'

Rakul और जैकी को शादी के बाद रामलला का आशीर्वाद मिल गया है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट में दी. एक्ट्रेस का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो रहा है. पढ़िए एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में क्या लिखा.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

ोRakul Jackky: शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को रामलला का आशीर्वाद मिल गया है. एक्ट्रेस को ये आशीर्वाद 'प्रसादम' के रूप में मिला है. जिसकी जानकारी रकुल ने खुद इंस्टाग्राम पर दी. एक्ट्रेस ने कहा कि श्रीराम के आशीर्वाद को पाकर खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं. रकुल ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो मिनटों में वायरल हो गईं. 

एक्ट्रेस ने कही ये बात
रकुल ने इंस्टाग्राम पर इस 'प्रसादम' की फोटो शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए  लिखा- 'इसे पाकर मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं. इस खुशी की तुलना नहीं की जा सकती. वाकई में ये हमारे सफर की दैवीय शुरुआत है.' एक्ट्रेस ने जो प्रसादम की तस्वीर शेयर की है उसमें मंदिर का छोटा सा मॉडल, चांदी का सिक्का और छोटी सी किताब है.

 

fallback

'चौका चारधाना' की हुई रस्म
इससे पहले नई नवेली दुल्हन रकुल प्रीत ने 'चौका चारधाना' की रस्म की. इस रस्म में रकुल ने अपने हाथों से अपने ससुराल वालों के लिए हलवा बनाया. ये वही रस्म है जिसमें नई नवेली दुल्हन शादी के बाद अपनी पहली रसोई में कुछ मीठा बनाती है और उसे नेक दिया जाता है. रकुल ने हलवा की फोटो इंस्टाग्राम पर खुद शेयर की थी और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'चौका चारधाना.'

 

fallback

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

21 फरवरी को हुई शादी
रकुल और जैकी की शादी 21 फरवरी को साउथ गोवा में हुई थी. इस शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के अलावा बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोग शामिल हुए थे. शादी के बाद रकुल ने वहीं पर एक छोटी सी पार्टी की थी. जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने खुद शेयर की. खबरों की मानें तो रकुल और जैकी शादी के बाद बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी रखेंगे. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

Trending news