Rakul-Jackky Bhagnani Married: हसबैंड-वाइफ बने रकुल प्रीत-जैकी भगनानी, सिख रीति-रिवाज से संपन्न हुई शादी
Advertisement
trendingNow12121346

Rakul-Jackky Bhagnani Married: हसबैंड-वाइफ बने रकुल प्रीत-जैकी भगनानी, सिख रीति-रिवाज से संपन्न हुई शादी

Rakul-Jackky Bhagnani Married:  बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की शादी हो चुकी है. 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने सिख रीति रिवाज से शादी कर ली है. अब वे सिंधी रिवाज से सात फेरे लेंगे. आइए बताते हैं आखिर क्या डिटेल गोवा की शादी से सामने आई है.

जैकी भगननी और रकुलप्रीत सिंह शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी संपन्न हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा में फैमिली और दोस्तों के बीच रकुल-जैकी ने सिख रीति-रिवाज से शादी पूरी कर ली है. इस हिसाब से दोनों अब हसबैंड वाइफ हुए. हालांकि अब दोनों सिधि रिवाज से भी शादी रचाएंगे. उम्मीद है शाम तक कपल पैप्स के सामने आकर पोज भी दें.

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी संपन्न हो चुकी है. उन्होंने आनंद कारज सेरेमनी से शादी रचाई है. सिख धर्म में आनंद कारज शादी को ही कहते हैं. जहां जोड़ा गुरु ग्रंथ साहिब के सामने फेरे लेकर सात जन्मों के बंधन बंधते हैं.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी
'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह की चूड़ा सेरेमनी सुबह ही हो चुकी थी. कपल सिख रीति रिवाज से शादी करने के बाद सिंधी रिवाज से शादी करेगा और करीब 3.30 बजे तक फेरे होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में गेस्ट
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी के लिए गोवा के लग्जरी होटल आईटीसी ग्रैंड को चुना है. जहां उनके परिवार के साथ साथ दोस्त लोग भी पहुंच गए हैं. आयुष्मान खुराना, शिल्पा शेट्टी, अर्जुन कपूर, डेविड धवन और तमाम सितारों को स्पॉट किया गया है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी रिलेशनशिप
Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani के प्री-वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी 2024 से शुरू हुए हैं. दोनों ने अक्टूबर 2021 में अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था. इसके बाद से दोनों साथ साथ वेकेशन पर तो कभी डिनर डेट पर साथ दिखने लगे.

Trending news