Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी की मिली झलक, भूमि पेडनेकर की बहन ने की शेयर
Advertisement
trendingNow12120600

Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी की मिली झलक, भूमि पेडनेकर की बहन ने की शेयर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपने जीवन के सबसे खूबसूरत फेज में प्रवेश करने से सिर्फ घंटों की दूरी पर हैं. रकुल और जैकी 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

भूमि पेडनेकर की बहन ने शेयर की रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी की झलक

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani's wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपने जीवन के सबसे खूबसूरत फेज में प्रवेश करने से सिर्फ घंटों की दूरी पर हैं. रकुल और जैकी 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 20 फरवरी को रकुल और जैकी के मेहंदी और संगीत का फंक्शन हुआ. मेहंदी सेरेमनी की एक झलक एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)  की बहन समीक्षा (Samiksha Pednekar) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की मेहंदी सेरेमनी से तस्वीर और वीडियो शेयर किया है. समीक्षा ने अपने हाथ में लगी मेहंदी की एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बहन भूमि के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि समीक्षा ने पिस्ता ग्रीन तो भूमि ने पीले रंग का एथनिक आउटफिट पहना हुआ है.

fallback

पेडनेकर सिस्टर्स लग रही बेहद खूबसूरत
समीक्षा पेडनेकर पिस्ता ग्रीन रंग के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जो मोनोक्रोम बॉटम्स के साथ हॉल्टर नेक कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ आई थी. दोनों बहनों ने इसे मिनिमम रखने के लिए डेवी ग्लैम को चुना. दोनों ही बहनें ग्लैमरस टच के साथ अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celebrity Panchayat (@celebritypanchayat)

3 बजे के बाद होंगे रकुल और जैकी के फेरे
इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 21 तारीख की सुबह रकुल प्रीत सिंह की चूड़ा की रस्म होगी. इसके बाद शाम 3.30 बजे गोवा में रकुल और जैकी सात फेरे लेंगे. इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शादी सिख और सिंधी दोनों रीति-रिवाजों के साथ होगी. शादी पूरी होने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी तस्वीरों के लिए पोज देने आएंगे.

Trending news