Rakul-Jackky के वेडिंग वेन्यू से वरुण धवन ने शेयर की पहली फोटो, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा पंजाबी गाने पर कर सकते हैं परफॉर्म!
Advertisement
trendingNow12118439

Rakul-Jackky के वेडिंग वेन्यू से वरुण धवन ने शेयर की पहली फोटो, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा पंजाबी गाने पर कर सकते हैं परफॉर्म!

Rakul Jackky 21 फरवरी को हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. इस शादी के वेडिंग वेन्यू से कई फोटोज सामने आई हैं. जिसे देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि शादी में मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं.

 

रकुल और जैकी

Rakul Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी में महज कुछ घंटे ही बचे हुए हैं. इस शादी को अटेंड करने के लिए बॉलीवुड सितारे लगातार गोवा पहुंच रहे हैं. प्रेग्नेंट वाइफ को वेकर वरुण धवन कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे. अब एक्टर ने वेडिंग वेन्यू से एक फोटो शेयर की है जिसमें वरुण ने दिखाया कि उनका वेलकम कैसे हुआ. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वेडिंग वेन्यू की कुछ और फोटोज भी हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

 

 

वरुण ने शेयर की फोटो
वरुण धवन (Varun Dhawan) वाइफ नताशा के साथ गोवा पहुंच गए हैं. गोवा पहुंचते ही वरुण ने वहां से एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस फोटो में वरुण का फेस तो नजर नहीं आया लेकर वो हाथ में एक ड्रिंक पकड़े नजर आ रहे हैं. इस गिलास के पीछे स्वीमिंग पूल भी नजर आया. इस फोटो के शेयर होते ही ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वेलकम ड्रिंक है.

fallback

दो और फोटो वायरल
इसके अलावा दो और फोटोज वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में नारियल पानी नजर आया तो वहीं दूसरी फोटो में एक स्टैंडी पर लिखा है- 'भगनानी और सिंह फैमिली आपका स्वागत करती है.' 

fallback

 

 

 

परफॉर्म कर सकते हैं शिल्पा और राज
इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो शादी में रंग जमाने के लिए शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ पंजाबी गाने पर परफॉर्म कर सकती हैं. दरअसल, शिल्पा और वासु फैमिली लंबे वक्त से दोस्त हैं. हालांकि किस गाने पर डांस करेंगी ये अभी रिवील नहीं हुआ है. फिलहाल इस वेडिंग में कई सितारों के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है. खबरों की मानें तो 21 फरवरी को गोवा में शादी करने के बाद ये दोनों सितारे मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते हैं.

Trending news