'बस बहुत हो गया...' ED ने जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति; भड़के राज कुंद्रा ने शेयर कर डाला ये पोस्ट
Advertisement
trendingNow12212730

'बस बहुत हो गया...' ED ने जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति; भड़के राज कुंद्रा ने शेयर कर डाला ये पोस्ट

Raj Kundra: लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ईडी की कार्रवाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है और हर कोई इस पोस्ट के बारे में बात कर रहा है. 

 

 

98 करोड़ की संपत्ति जब्त होने के बाद भड़के राज कुंद्रा; शेयर कर डाला ये पोस्ट

Raj Kundra Viral Instagram Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की दिनों से ईडी की कार्रवाई को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं. हालांकि, वो मीडिया के सामने इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं दे रहे हैं, लेकिन राज कुंद्रा लगातार अपने सोशल मीडिया पर ऐसी स्टोरी शेयर कर रहे हैं, जिनको देखने के बार यूजर्स इसको ED की कारवाई से जोड़ कर देख रहे हैं. गुरुवार, को ईडी ने राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली. 

कुर्क की गई संपत्तियों में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम पर मुंबई के जुहू में एक फ्लैट भी शामिल है. ईडी का कहना है कि एक और संपत्ति पुणे में एक बंगला और राज कुंद्रा के नाम पर इक्विटी शेयर है. इसी बीच राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बदल-बदल कर शेयर कर रहे हैं. राज ने पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दहाड़ते हुए शेर की फोटो लगाई थी, जिसके साथ उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा था, जिसने सभी का ध्यान खींचा था. 

fallback

फिर राज कुंद्रा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

उन्होंने लिखा था, 'जब आपको लगता है कि कोई आपको अपमानित महसूस कर रहा है तो शांत रहना सीखे. ये एक अलग तरह का विकास होता है'. वहीं, अब राज ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ लिखा है, 'एक अच्छा इंसान बनने का भी एक समय होता है और ये कहने का समय हो गया है कि बस अब बहुत हो गया'. राज का ये पोस्ट प्रवर्तन निदेशालय द्वारा बिटकॉइन धोखाधड़ी मामले में उनकी और शिल्पा की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त करने के एक दिन बाद आया है.  

'150 रुपये में क्या करेंगे...' जब मनोज बाजपेयी को ट्रांसपोर्टेशन के लिए मिलते थे महज इतने पैसे; बैठकर करने लगते थे प्लानिंग

सहयोग के लिए तैयार हैं शिल्पा और राज

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने वकील के जरिये एक बयान जारी किया है और तर्क दिया कि वे संबंधित अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं. साथ ही उन्होंने निष्पक्ष जांच की आशा जाहिर की है और कहा कि उन्हें भारतीय न्यायपालिका प्रणाली पर पूरा भरोसा है. उनका कहना है, 'हम कानून की हर एक प्रक्रिया का पालन करेंगे और शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा की संपत्ति की सुरक्षा के लिए लिए धन शोधन निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत निर्धारित जरूरी कदम उठाएंगे'. 

Trending news