'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर में कौन है नकाब के पीछे का ये शैतान, अक्षय कुमार ने बताया विलेन के बारे में कुछ खास
Advertisement
trendingNow12175071

'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर में कौन है नकाब के पीछे का ये शैतान, अक्षय कुमार ने बताया विलेन के बारे में कुछ खास

Prithviraj Sukumaran in Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मगर ट्रेलर में दिखा नकाब के पीछे का शैतान आखिर कौन है ये देख फैंस भी हैरान रह गये हैं. अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च में इस बारे में बात की. चलिए बताते हैं आखिर ये हीरो है कौन.

पृथ्वीराज सुकुमार

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऐसे में रिलीज से 15 दिन पहले ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में एक झलक ऐसी थी जिसे देख हर किसी की नजरें थम गई. लेकिन क्या आपने नकाब के पीछे वाले हीरो को पहचाना? तो चलिए बताते हैं ट्रेलर में दिखा ये विलेन है कौन.

नकाब में नजर आ रहा विलेन कोई और नहीं बल्कि साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन हैं जिन्होंने 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन के रूप में एंट्री की है. उनका रोल काफी धमाकेदार लग रहा है जिनसे फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की भिड़ंत भी होने वाली हैं.

कौन है नकाब के पीछे का शैतान
पृथ्वीराज सुकुमार ने 'बड़े मियां छोटे मियां' में अपने शैतानी अवतार से ट्रेलर में लोगों को हैरान कर दिया है. वैसे तो इस क्लिप में सुकुमार का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन उनका लुक देख ट्विटर पर चर्चा शुरू हो गई है.

अक्षय कुमार ने क्या कहा
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज सुकुमार के लुक को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा, "फिल्म में उन्हें देखने के बाद आप उनके फैंस बन जाएंगे."

Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर OUT, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जुगलबंदी लगी जबरदस्त

अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, उदयपुर के गर्ल्स हॉस्टल को दिया 1 करोड़ रुपये का डोनेशन

 

 

'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट
'बड़े मियां छोटे मियां' को पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है जोकि अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है. 'बड़े मियां छोटे मियां' में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Trending news