Salaar की सक्सेस के बाद Prabhas ने एक्टिंग से लिया ब्रेक! आखिर क्या है वजह?
Advertisement
trendingNow12087072

Salaar की सक्सेस के बाद Prabhas ने एक्टिंग से लिया ब्रेक! आखिर क्या है वजह?

Prabhas Movie: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, सालार पार्ट 1: सीजफायर की सक्सेस के बाद प्रभास ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया है. कहा जा रहा है कि मार्च 2024 तक प्रभास ब्रेक पर रहेंगे. 

 

प्रभास एक्टिंग ब्रेक

Prabhas Acting Break: सुपरस्टार प्रभास इन दिनों 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' की ताबड़तोड़ सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. जहां एक तरफ सालार के बाद प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. वहीं दूसरी तरफ प्रभास (Prabhas Movies) के फैंस को चौंका देने वाली खबर सामने आई है. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. कहा जा रहा है कि प्रभास के एक्टिंग से ब्रेक लेने के पीछे की वजह कुछ हेल्थ इश्यूज हैं. 

माइंड और स्किल्स को रिफ्रेश करना चाहते हैं प्रभास!

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'सालार' को मिले प्यार के लिए एक्टर काफी खुश और ग्रेटफुल हैं. और अब वह अपने दिमाग और स्किल्स को रीफ्रेश करने के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं. रिपोर्ट की मानें तो प्रभास (Prabhas New  Films) कुछ समय के लिए हेल्थ पर फोकस करना चाहते हैं और वह अब मार्च 2024 में काम पर लौटेंगे. हालांकि प्रभास (Prabhas Instagram) या उनकी तरफ से एक्टिंग ब्रेक को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज नहीं की गई हैं. अभी तक सिर्फ रिपोर्ट्स ही सोशल मीडिया पर दावा करती नजर आ रही हैं.

प्रभास की अपकमिंग फिल्में

प्रभास (Prabhas Kalki 2898 AD) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बाहुबली फेम स्टार 'सालार पार्ट 1' के बाद नाग अश्विन की फिल्म कल्कि '2898 एडी' में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मालविका मोहन, निधि अग्रवाल समेत कई सितारे नजर आने वाले हैं. 'कल्कि 2898 एडी' के अलावा प्रभास के बकेट में 'राजा साब', संदीप रेड्डी वांगा की 'स्प्रिट' और 'सालार पार्ट'2' भी शामिल है.

Trending news