Prabhas Raja Saab: हाथ में लुंगी, पैरों में चप्पल...'सालार' के बाद Raja Saab से मचाएंगे बवाल, फर्स्ट लुक आउट
Advertisement
trendingNow12060579

Prabhas Raja Saab: हाथ में लुंगी, पैरों में चप्पल...'सालार' के बाद Raja Saab से मचाएंगे बवाल, फर्स्ट लुक आउट

Prabhas New Movie: सालार के बाद एक बार फिर प्रभास बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटने के लिए तैयार हैं. पोंगल और मकर संक्रांति के शुभ मौके पर रिबेल स्टार की नई फिल्म का पहला लुक रिवील कर दिया गया है.

प्रभास की फिल्म

Prabhas Raja Saab New Movie:​ साउथ स्टार प्रभास ने पोंगल और मकर संक्रांति के शुभ दिन पर अपने फैंस को गुड न्यूज दे दी है. प्रभास (Prabhas) ने फैंस के लिए फेस्टिवल को और भी मजेदार बनाते हुए अपनी नई फिल्म 'राजा साब' का पहला लुक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. 'राजा साब' के फर्स्ट लुक पोस्टर में प्रभास हाथ में लुंगी पकड़े और पैरों में चप्पल पहने एकदम हटके अंदाज में नजर आ रहे हैं. प्रभास (Prabhas Movie) की नई फिल्म का पोस्टर सामने आते ही स्टार के फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल चार गुना बढ़ गया है. 

प्रभास की नई फिल्म का पहला लुक आया सामने

राजा साब (Raja Saab) के फर्स्ट लुक पोस्टर में आप देखेंगे कि प्रभास के बैकग्राउंड में एक गली और उसमें खूब सारी आतिशबाजी देखने को मिल रही है. पोस्टर में प्रभास अपनी लुंगी को बांधने की कोशिश में दिखाई दे रहे हैं, जो हवा में लहरा रही है. प्रभास ब्लैक की टी-शर्ट, लुंगी और पैरों में चप्पल पहने राजा साब के पोस्टर में दिख रहे हैं. प्रभास के लुक को देखकर लग रहा है कि नई फिल्म में वह गली के बादशाह टाइप का कोई रोल कर रहे हैं...बाकी उनका तेवर और फिल्म का टाइटल तो है ही राजा साब. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

राजा साब का फर्स्ट लुक इंटरनेट पर छाया

सालार के बाद प्रभास (Prabhas New Films) की फैन-फॉलोइंग में खूब बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में प्रभास की नई फिल्म का पहला लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. प्रभास की नई फिल्म राजा साब का डायरेक्शन फेमस डायरेक्टर मारुति करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी भी मारुति ने ही लिखी है. वहीं प्रभास के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो सालार के बाद उनकी अगली बड़ी रिलीज क्लिक 2898 एडी है. जिसमें प्रभास के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे बड़े नाम नजर आने वाले हैं.

Trending news