Kalki 2898AD: हाथ में लंबी छड़ी लेकर 'कल्कि' लुक में सामने आए प्रभास, 9 मई को थियेटर में लगाएंगे 'आग'
Advertisement
trendingNow12056140

Kalki 2898AD: हाथ में लंबी छड़ी लेकर 'कल्कि' लुक में सामने आए प्रभास, 9 मई को थियेटर में लगाएंगे 'आग'

Prabhas की मचअवेटेज फिल्म कल्कि 2898AD की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. इस ऐलान के साथ ही फिल्म से प्रभास का पहला लुक भी आ गया है. इस तस्वीर में प्रभास हाथ में लंबी छड़ी पकड़े दिखाई दिए.

प्रभास की फिल्म कल्कि की रिलीज डेट

Kalki 2898AD Release Date: मल्टीस्टारर फिल्म 'कल्कि' की रिलीज डेट का ऐलान प्रभास ने कर दिया है. इसके साथ ही प्रभास का फिल्म से पहला लुक भी रिवील हो गया है. इस फोटो में प्रभास दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. प्रभास के इस लुक ने फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है.इस फोटो में प्रभास हाथ में छड़ी, लंबे बाल और चेहरे पर उनके गुस्सा साफ नजर आ रहा है.  एक्टर के इस खतनाकर लुक ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

खतरनाक लुक ने खड़े किए रोंगटे

प्रभास का ये लुक उनकी अब तक रिलीज हो चुकी सभी फिल्मों से अलग है. इसमें प्रभास किसी योद्धा की तरह लग रहे हैं. इस पोस्टर को प्रभास ने इंस्टाग्राम पर बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्टर ने लिखा- 'फ्यूचर का काउनडाउन अब शुरू हो गया है. कल्कि 2898AD  दुनियाभर में सिनेमाघरों में 9 मई, 2024 को रिलीज होगी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

मल्टीस्टारर है फिल्म
'कल्कि' फिल्म मल्टीस्टारर है. इसमें प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और कमल हासन हैं. दावा किया जा रहा है कि ये मेगा बजट फिल्म 600 करोड़ में बनी है. इस फिल्म का पहले नाम 'प्रोजेक्ट के' था. लेकिन बाद में बदलकर 'कल्कि 2898AD'  किया गया. इस फिल्म की एक झलक कुछ दिन पहले भी आई थी जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया था.  

प्रभास को इसका सहारा
'सालार' के बाद प्रभास को इस फिल्म का सहारा है. 'आदिपुरुष' ने प्रभास के करियर में दाग लगा दियाm तो वहीं 'सालार' उनके नाम से फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट को कम करने की कोशिश जरूर की. लेकिन 'बाहुबली' की तरह एक बड़ी हिट का प्रभास को बेसब्री से इंतजार है, ताकि वो अपने करियर को नई उड़ान दे सके. हालांकि ये भी है कि फ्लॉप फिल्मों के बाद भी प्रभास की फीस में कमी नहीं आई है. वो ज्यादातर फिल्मों के 100 करोड़ चार्ज करते हैं.

 

Trending news