Advertisement
trendingPhotos1222416
photoDetails1hindi

Flop star kids: बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री, बिग बजट फिल्म और सपोर्ट होने के बाद भी नहीं चले ये स्टार किड्स! कईयों ने छोड़ ही दी एक्टिंग

1/5

Esha deol: ईशा देओल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी हैं और दोनों कितने बड़े एक्टर्स रहे हैं वो हर कोई जानता है लेकिन ईशा देओल का करियर उनके मुकाबले काफी फीका रहा. काफी सालों से ईशा फिल्मो से दूर हैं. हाल ही में रिलीज रूद्रा वेब सीरीज में उन्हें फिर से देखा गया.   

2/5

Zayed khan: बॉलीवुड एक्टर संजय खान के बेटे जायद खान ने मैं हूं ना, ब्लू, शादी नंबर 1 जैसी कई फिल्में कीं लेकिन जायद का करियर आगे नहीं बढ़ा. फिलहाल वो काफी समय से फिल्मों से दूर हैं.  

3/5

Soha Ali Khan: सोहा अली खान ने भी कई फिल्मों में काम किया. उनकी चर्चा भी खूब हुई लेकिन सोहा भी वो जादू ना चला सकीं जो उनकी मां शर्मिला टैगोर का था. शर्मिला टैगोर 70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं. हालांकि सोहा ने एक्टिंग छोड़ी नहीं हैं लेकिन फिर भी उनका करियर फ्लॉप ही रहा.  

4/5

Tanishaa Mukerji: एक्ट्रेस तनुजा की बड़ी बेटी काजोल जहां टॉप एक्ट्रेस बनीं तो वहीं उनकी छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री के बावजूद कुछ कमाल नहीं दिखा सकीं. नील एंड निकी, टैंगो चार्ली, सरकार जैसी फिल्में करने  के बाद तनीषा ने एक्टिंग छोड़ दी.  

5/5

Fardeen khan: फरदीन खान ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली तो उनके गुड लुक्स के चर्चे खूब हुए. लेकिन उनकी पहली फिल्म ही फ्लॉप रही थी. वहीं कई फिल्में करने के बाद भी फरदीन के करियर ने रफ्तार नहीं पकड़ी. फिलहाल वो काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़