Om Raut: आदिपुरुष के डायरेक्टर ने की सोशल मीडिया पर वापसी; बताया कहां थे गायब, लोगों ने लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow11797525

Om Raut: आदिपुरुष के डायरेक्टर ने की सोशल मीडिया पर वापसी; बताया कहां थे गायब, लोगों ने लगा दी क्लास

Adipurush Controversy: आदिपुरुष की रिलीज के बाद डायरेक्टर ओम राउत गायब थे. मगर तब उनके कुछ पुराने ट्वीट सोशल मीडिया में उभर आए थे, जिन्होंने लोगों का गुस्सा भड़का दिया था. अब राउत खुद सोशल मीडिया में वापस लौटे हैं, परंतु ऐसा लग रहा है कि उनके प्रति लोगों की नाराजगी जरा भी कम नहीं हुई है...

 

Om Raut: आदिपुरुष के डायरेक्टर ने की सोशल मीडिया पर वापसी; बताया कहां थे गायब, लोगों ने लगा दी क्लास

Prabhas Film: जून में इस साल की महत्वाकांक्षी फिल्मों में शामिल आदिपुरुष की रिलीज के बाद उसके मेकर्स गायब हो गए थे. फिल्म का इतना जबर्दस्त विरोध हुआ कि निर्देशक ओम राउत ने कोई प्रतिक्रिया ही व्यक्त नहीं की. लेकिन अब राउत एक बार फिर सोशल मीडिया में नजर आए हैं. मगर यहां किसी ने उनका स्वागत नहीं किया बल्कि अभी तक फिल्म से नाराज लोगों ने उनकी क्लास लगा दी. उल्लेखनीय है फिल्म की रिलीज के बाद पैदा हुए विवाद के बाद से फिल्म स्टार प्रभास भी गायब हैं. फिल्म के डायलॉग और गीत राइटर मनोज मुंतशिर के खिलाफ भी लोग खूब भड़के थे.

बात मंदिरों की
आदिपुरुष को मेकर्स ने रामायण पर आधारित फिल्म बताया था, मगर इसमें जिस तरह के संवाद थे और जिस तरह से राम-सीता-हनुमान समेत रावण को दिखाया गया था, उससे दर्शक बेहद नाराज हुए. मामला अदालत तक चला गया. हालांकि कोर्ट से अब मेकर्स को काफी हद तक राहत मिल चुकी है. परंतु लोगों की नाराजगी खत्म होती नहीं दिख रही. यही वजह है कि हाल में जब ओम राउत ने एक ट्वीट किया; तो लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया. हालाकि इस ट्वीट का फिल्म से कोई संबंध नहीं था. ओम राउत ने इतना लिखा कि पिछले दिनों उन्होंने गोवा में दो मंदिरों, श्री शांतादुर्गा मंदिर और श्री मंगेशी मंदिर का दौरा किया, जिससे उन्हें अपने बचपन के दिनों की याद आ गई.

नहीं धुलेगा यह पाप
ओम ने इन पवित्र स्थानों पर भगवान का आशीर्वाद लेने का जिक्र किया और अपनी जड़ों से जुड़े रहने पर जोर दिया. लेकिन इस पर लोग नाराज हो गए. खास तौर पर आदिपुरुष के सितारे प्रभास के प्रशंसकों ने ओम राउत की बेहद खराब फिल्म बनाने के लिए तीखी आलोचना की. उनका कहना था कि राउत ने उनके हीरो को बेहद खराब फिल्म का हिस्सा बना दिया. कई लोगों ने रामायण पर आधारित इस फिल्म में प्रभास की प्रतिभा को नष्ट करने के लिए ओम राउत को जिम्मेदार माना. कुछ लोगों ने कहा की कि ओम राउत अब देवी-देवताओं की कितनी भी पूजा कर लें, इससे आदिपुरुष बनाने का उनका पाप धुल नहीं जाएगा.

Trending news