Actress Followed Crash Diet: श्रीदेवी ही नहीं ये हसीनाएं भी फॉलो कर चुकी हैं स्ट्रिक्ट डाइटिंग, आखिरी वाली की तो हो गई मौत
Advertisement
trendingNow11899838

Actress Followed Crash Diet: श्रीदेवी ही नहीं ये हसीनाएं भी फॉलो कर चुकी हैं स्ट्रिक्ट डाइटिंग, आखिरी वाली की तो हो गई मौत

Sridevi की मौत के बारे में बोनी कपूर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो क्रैश डाइट ज्यादा करती थी और बीपी कम होने की वजह से बेहोश हो जाया करती थी. बोनी कपूर का ये बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है. लेकिन क्या आपको पता है इस डाइट के चक्कर में कई हसीनाएं सेट पर बेहोश हो चुकी हैं.

इन हसीनाओं को डाइटिंग करना पड़ा भारी

Actress Followed Crash Diet: बोनी कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि श्रीदेवी (Sridevi) की मौत के पीछे की वजह उनकी क्रैश डाइट हो सकती है. बोनी कपूर का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है और अब हर तरफ इस क्रैश डाइट की चर्चा हो रही है. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में ना केवल श्रीदेवी बल्कि कई हीरोइनें क्रैश डाइट को फॉलो करती हैं. जानिए ये हीरोइनें कौन है और जब उन्होंने इस क्रैश डाइट को फॉलो किया तो उनका क्या हाल हुआ.

करीना कपूर
करीना कपूर ने 'टशन' (Tashan) फिल्म में 'जीरो साइज' फीगर में दिखीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना इस जीरो साइज होने के लिए ऐसी डाइट फॉलो की थी कि वो सेट पर ही बेहोश हो गई थीं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने खाना छोड़ दिया और केवल ऑरेंज जूस ले रही थीं.

 

 

निया शर्मा
'फूंक ले' गाना निया शर्मा (Nia Sharma) का कॉफी पॉपुलर हुआ था. लेकिन इस गाने में निया ने अपने टोन्ड फिगर को पाने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की थी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि 'गाने की तैयारी के लिए महज 7 दिन थे. मैंने गाने की तैयारी करने के लिए खाना खाना ही छोड़ दिया. इतना ही नहीं भूखे रहकर साइकलिंग और वर्कआउट किया. इसके साथ ही 3 घंटे गाने की रिहर्सल भी करती थी.'

 

 

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का 'शीला की जवानी' गाना तो आपको याद ही होगा. इस गाने में कैटरीना का सेक्सी डांस लोगों को खूब पसंद आया था. लेकिन क्या आपको पता है इस गाने के लिए परफेक्ट दिखने के लिए कैटरीना ने 6 महीने कड़ी मेहनत की थी.  फिल्म के डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'कैटरीना ने नमक और शुगर दोनों ही लेना बंद कर दिया था. यहां तक कि शूट के दौरान पानी पीना भी बंद कर दिया था.' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना के पेट में काफी दर्द रहता था. कई बार डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा.यहां तक कि डॉक्टर ने एक्ट्रेस को सेलाइन ड्रिप भी लगाया और बेड रेस्ट की सलाह दी थी. हालांकि किसी ने ऐसा नहीं किया कि डाइट की वजह से ऐसा हुआ है.

 

 

 

मिष्टी मुखर्जी 
मिष्टी मुखर्जी ने 'लाइफ की तो लग गई' फिल्म से डेब्यू किया था. लेकिन शूटिंग के लिए ज्यादा डाइटिंग करना उन्हें भारी पड़ गया. साल 2020 में मिष्टी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मिष्टी की मौत की वजह किडनी फेलियर था. उनके पब्लिसिस्ट ने आधिकारिक बयान में कहा था कि वो कीटो डाइट की वजह से उनकी किडनी फेल हो गई.

 

 

 

 

Trending news