Vijay Deverakonda नहीं विद्या बालन के देवर को डेट कर रही हैं Ananya Panday! चोरी छिपे बढ़ रही है प्यार की गाड़ी
Advertisement
trendingNow11265212

Vijay Deverakonda नहीं विद्या बालन के देवर को डेट कर रही हैं Ananya Panday! चोरी छिपे बढ़ रही है प्यार की गाड़ी

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Dating: हाल ही में अनन्या पांडे ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) संग ब्रेक अप को लेकर चर्चा में रहीं लेकिन अब उनका नाम आदित्य रॉय कपूर (Aditya Royy kapur) के साथ जोड़ा जा रहा है. खबर है कि दोनों चोरी छिपे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

अनन्या पांडे (फोटो - सोशल मीडिया)

Ananya Panday Boyfriend: अनन्या पांडे को इंडस्ट्री में महज चंद साल ही हुए हैं और उन्होंने अब तक महज तीन फिल्में ही की हैं. जितनी चर्चा अनन्या की प्रोफेशनल लाइफ की नहीं होती उससे ज्यादा सुर्खियों में अनन्या अपनी लव लाइफ को लेकर बनी रहती हैं. कभी ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) तो कभी विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) संग उनका नाम जोड़ा गया लेकिन अब एक तीसरे शख्स की एंट्री हुई है. कहा जा रहा है अनन्या पांडे ईशान और विजय को छोड़ विद्या बालन के देवर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की दीवानी हो चुकी हैं.

आदित्य को डेट कर रही हैं अनन्या
जो भी इस खबर के बारे में सुन रहा है वो हैरान है क्योंकि आज तक अनन्या और आदित्य को कभी किसी भी मौके पर एक साथ नहीं देखा गया है. दोनों ने ना तो किसी फिल्म में काम किया है और ना ही किसी मौके पर दोनों साथ नजर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों काफी चालाकी से इस प्यार की गाड़ी को आगे बढ़ा रह है. ताकि किसी को इनकी भनक तक ना मिले. दोनों कुछ समय से एक रिश्ते में हैं और पूरी कोशिश करते हैं कि वो मीडिया के कैमरों से अपने रिश्ते को बचाकर रखें. लेकिन अब मीडिया में चोरी छिपे ये खबर छा गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

ईशान से हाल ही में हुआ ब्रेकअप
कुछ महीनों पहले खबर आई थी कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है. खाली पीली की शूटिंग के दौरान ये नजदीक आए और लगभग 2 सालों तक इन्होंने एक दूसरे को डेट भी किया लेकिन अब इनका ब्रेक अप हो चुका है. वहीं लाइगर में अनन्या के को-एक्टर विजय देवराकोंडा संग भी अनन्या का नाम काफी समय से जोड़ा जा रहा है. दोनों फिल्म में साथ काम कर रहे हैं लेकिन कहा गया कि दोनों की नजदीकियां फिल्म की शूटिंग के दौरान ही बढ़ी. पर अब अचानक से अनन्या की लव लाइफ में आदित्य रॉय कपूर का नाम जुड़ गया है. अब इन खबरो में कितनी सच्चाई है ये तो आदित्य और अनन्या ही बता सकते हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

Trending news