70 मंजिला इमारत में सीढ़ियों से चढ़वाते थे अक्षय कुमार, नेहा धूपिया ने शेयर किया किस्सा
Advertisement
trendingNow12132664

70 मंजिला इमारत में सीढ़ियों से चढ़वाते थे अक्षय कुमार, नेहा धूपिया ने शेयर किया किस्सा

Neha Dhupia on Akshay Kumar: एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 'सिंह इज किंग' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार से जुड़े हुए एक किस्से को याद किया. उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार ने 'सिंह इज किंग' की टीम के सभी लोगों को अपने डेली एक्सरसाइज के हिस्से के रूप में 70 मंजिला इमारत पर चढ़ने के लिए कहा था.

नेहा धूपिया ने शेयर किया 'सिंह इज किंग' की शूटिंग के दौरान का किस्सा

Neha Dhupia on Akshay Kumar: अपने दो दशकों से अधिक के करियर में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है, जिनमें 'सिंह इज किंग', 'दे दना दन', 'गरम मसाला' और 'एक्शन रिप्ले' शामिल हैं. नेहा धूपिया ने अक्षय कुमार के साथ जुड़ी पुरानी यादों को ताजा किया और इसके साथ ही एक बड़ा खुलासा भी किया. नेहा ने उस समय को याद किया, जब वह ऑस्ट्रेलिया में अक्षय कुमार के साथ 'सिंह इज किंग' (Singh is Kinng) की शूटिंग कर रही थी. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें 70 मंजिला इमारत पर चढ़ना पड़ा था.

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कहा, ''एक्सरसाइज को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से बेहतर कोई नहीं जानता!'' हालांकि यह कोई खबर नहीं है कि अक्षय फिटनेस फ्रीक हैं, लेकिन यह जानना दिलचस्प है कि उन्होंने एक्सरसाइज के रूप में क्रू में सभी लोगों को 70 मंजिला इमारत पर चढ़ने को कहा था. 

'एक्सरसाइज के लिए 70 मंजिला इमारत पर सीढ़ी से चढ़ते थे'
नेहा धूपिया ने बताया, ''सिंह इज किंग की शूटिंग के दौरान हम ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में 70 मंजिला इमारत क्यू-1 टावर में ठहरे थे. पैक-अप के बाद हर दिन हम एक्सरसाइज के तौर पर 70 मंजिल चढ़ते थे. हम फायर एग्जिट से निकलने के लिए बनी सीढ़ी का उपयोग करते थे, ताकि कोई रोक न सके. हमें बहुत सारी क्युनिटी एक्सरसाइज और वर्कआउट करने होते थे या वॉलीबॉल खेलना होता था, और अक्षय ग्रुप के लीडर होते थे.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्क फ्रंट पर नेहा धूपिया
बता दें कि नेहा धूपिया 'नो फिल्टर नेहा' के सीजन छह के साथ वापस आ गई हैं. इस शो के प्रमोशन के दौरान नेहा ने कहा था कि अगर पासा पलट गया और उन्हें एक गेस्ट के रूप में सवालों के जवाब देने पड़े, तो वह चाहेंगी कि कार्तिक आर्यन मेजबान बनें. उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि कार्तिक आर्यन के पास पूछने के लिए बहुत टेढ़े-मेढ़े सवाल होंगे. कार्तिक बहुत बातूनी है और बहुत सारे सवाल पूछते हैं.''

Trending news