Neha Dhupia फिर से बनने वाली हैं मां? एक्ट्रेस के नए वीडियो से फिर उड़ीं प्रेग्नेंसी की खबरें
Advertisement
trendingNow11654602

Neha Dhupia फिर से बनने वाली हैं मां? एक्ट्रेस के नए वीडियो से फिर उड़ीं प्रेग्नेंसी की खबरें

Bollywood Actress नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को हाल ही में अपने पति, एक्टर अगड़ बेदी (Angad Bedi) के साथ स्पॉट किया गया था जहां वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. नेहा के इस वीडियो को देखकर कई फैंस ने यह पॉइंट ऑइट किया है कि एक्ट्रेस तीसरी बार मां बनने वाली हैं. इस वीडियो को आपने देखा?

Neha Dhupia फिर से बनने वाली हैं मां? एक्ट्रेस के नए वीडियो से फिर उड़ीं प्रेग्नेंसी की खबरें

Neha Dhupia Pregnant Again: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज और एक्टर्स की फिल्में, उनके काम और उनके इंटरव्यू, इन सबके बारे में दिलचस्पी तो रखते ही हैं, साथ ही, फैंस इन सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में भी सबकुछ जानना चाहते हैं. सोशल मीडिया ने फैंस को अपने फेवरेट सेलेब्स की लाइफ को और नजदीक से देख सकते हैं, इतना ही नहीं उसपर कमेंट करके अपने विचारों को भी सामने रख सकते हैं. हाल ही में, मिस इंडिया रह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को उनके पति और एक्टर अंगद बेदी (Neha Dhupia Angad Bedi) को एक इवेंट के लिए स्पॉट किया गया था. नेहा और अंगद का उस दिन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये स्टार कपल बहुत सुंदर लग रहे हैं और नेहा को देखकर कुछ फैंस का एक ऑब्जर्वेशन दिखा. फैंस को इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि नेहा तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं... 

Neha Dhupia फिर से बनने वाली हैं मां?

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, नेहा धूपिया और अंगद बेदी को हाल ही में एक इवेंट पर स्पॉट किया गया था. आपको बता दें कि इवेंट जियो स्टूडियोज में हुआ था जहां जियो ने नई फिल्मों और शोज को अनाउन्स किया था. इस इवेंट के रेड कार्पेट पर अंगद और नेहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि बेटी मेहर और बेटे गुरीक के बाद अब वो तीसरी बार मां बनने वाली हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

एक्ट्रेस के नए वीडियो से फिर उड़ीं प्रेग्नेंसी की खबरें 

नेहा धूपिया के जिस वीडियो की वजह से यह खबरें उड़ रही हैं, उसे आप यहां देख सकते हैं. अंगद बे जहां एक ब्लैक कुर्ते और धोती में हैंडसम लग रहे हैं, नेहा ने एक डीप नेक ग्रीन गाउन पहना हुआ है जिसमें वो अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं, एक्ट्रेस की बोल्डनेस के साथ-साथ इस वीडियो में फैंस को  कुछ और भी नजर आया है. कुछ फैंस को एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ रहा है जिसके बाद से नेहा की तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news