Bollywood Actress: शादी से पहले प्रेग्नेंट थी यह एक्ट्रेस, पेरेंट्स को बताई यह बात तो मिला कड़क जवाब
Advertisement
trendingNow11703971

Bollywood Actress: शादी से पहले प्रेग्नेंट थी यह एक्ट्रेस, पेरेंट्स को बताई यह बात तो मिला कड़क जवाब

Pregnancy Before Marriage: यह सिनेमा और समाज का नया दौर है. अब एक्ट्रेस इस से घबराती नहीं हैं कि शादी करके या मां बनकर उनका करियर खत्म हो जाएगा. बदले समय के साथ ऐसे भी मामले सामने आए हैं, जब एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं या फिर उन्होंने प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद भी यह नहीं बताया कि बच्चे का पिता कौन है.

 

 

Bollywood Actress: शादी से पहले प्रेग्नेंट थी यह एक्ट्रेस, पेरेंट्स को बताई यह बात तो मिला कड़क जवाब

Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी ने मई 2018 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. जब उन्होंने अपनी शादी की घोषणा की तो सभी चकित रह गए. फिर शादी के कुछ ही महीनों बाद, दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. नेहा की शादी के समय ही मीडिया में अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह प्रेग्नेंट हैं और बाद में यह बात सामने भी आ गई. भारत में सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाता है, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट होती हैं. लेकिन नेहा ने ऐसे लोगों को हमेशा करारे जवाब दिए. अब, शादी के बरसों बाद नेहा ने इस बारे में बात की है कि कैसे उन्हें और अंगद को प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला और कैसे उन्होंने अपने परिवारों को खबर दी.

मिले सिर्फ ढाई दिन
एक मीडिया प्लेटफॉर्म से बातचीत के दौरान नेहा ने खुलासा किया कि उनके माता-पिता ने इस मुद्दे पर बहुत हाय-तौबा नहीं मचाई, लेकिन इतना जरूर कहा इस स्थिति पर उनके विचार बदल जाएं, उससे पहले वह 72 घंटों के भीतर शादी कर लें. नेहा ने कहा कि हमें बगैर कोई खास तामझाम के फटाफट शादी की. उन्होंने कहा कि माता-पिता ने उन्हें मुंबई वापस जाने और अंगद से शादी करने के लिए सिर्फ ढाई दिन का समय दिया था. नेहा और अंगद की शादी जल्दबाजी में हुई. इस अवसर पर केवल उनके परिवार और कुछ बेहद खास लोग उपस्थित थे. नेहा ने बताया कि अंगद इस स्थिति की खबर अपने परिवार में देने के मुद्दे पर बेहद नर्वस थे.

पांचवी सालगिरह
उल्लेखनीय है कि इससे पहले नेहा धूपिया के एक शो में अंगद ने भी माना था कि वह अपने परिवार को नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर देने से पहले बेहद घबराए हुए थे. उन्होंने बताया था कि कैसे वह अपने माता-पिता को नहीं बताना चाहते थे कि नेहा प्रेग्नेंट थीं. उन्होंने कहा कि लेकिन हमें सब कुछ उन्हें इसलिए बताना पड़ा कि हमें शादी करने की जरूरत थी और हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं. अंगद के अनुसार वह इसलिए भी बेहद घबराए हुए थे क्योंकि उन्हें अपने माता-पिता के सामने एक पुरुष की तरह खड़े होना था और सच बोलना था. शादी और नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें उन्हें अकेले ही बतानी थीं, न कि नेहा को. हाल में नेहा और अंगद ने शादी की पांचवी सालगिरह मालदीव में मनाई. दोनों के दो बच्चे हैं, मेहर उनकी बड़ी बेटी है और गुरिक उनका छोटा बेटा.

Trending news