'हम आपके साथ काम नहीं करना चाहते' जब प्रेग्नेंसी में नेहा धूपिया को कर दिया गया था शो से बाहर
Advertisement
trendingNow12156282

'हम आपके साथ काम नहीं करना चाहते' जब प्रेग्नेंसी में नेहा धूपिया को कर दिया गया था शो से बाहर

Neha Dhupia News: बॉलीवुड सितारों की लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं, जो फैंस को हैरान कर देती हैं. हाल ही में नेहा धूपिया ने कुछ ऐसा ही बताया. आइए जानते हैं आखिर प्रेग्नेंसी की वजह से नेहा धूपिया को शो से क्यों निकाल दिया गया था.   

 

'हम आपके साथ काम नहीं करना चाहते' जब प्रेग्नेंसी में नेहा धूपिया को कर दिया गया था शो से बाहर

Neha Dhupia News: इस बात में कोई शक नहीं है कि नेहा धूपिया (Neha Dhupia) हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने करियर के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसा बताया जो फैंस को हैरान कर रहा है. दरअसल नेहा धूपिया को प्रेग्नेंसी के दौरान एक शो से निकाल दिया गया था. सालों बाद उन्होंने इस घटना के बारे में खुलकर बात की है. आइए जानते हैं आखिर इसके पीछे की वजह क्या थी.

नेहा धूपिया ने सुनाई आपबीती 

'जूम' को इंटरव्यू देते हुए नेहा धूपिया ने इस बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस कहती हैं कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली तो महिलाओं के लिए एक रूढ़िवादी ढांचा था, जिसमें फिट न होने पर उन्हें बुरा माना जाता था. वो कहती हैं कि अब चीजें बहुत डाइवर्स हो गई हैं, पर आज भी यह सब होता है. नेहा ने बताया कि उन्हें भी एक दफा शो से 7 से 10 किलो वजन ना घटाने के कारण निकाल दिया गया था. जबकि एक्ट्रेस के लिए वो पूरी तरह के फिट थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

)

जब एक्ट्रेस को शो से निकाला गया 

जब नेहा प्रेग्नेंट थीं, तब उन्हें शो से निकाला गया था, जबकि 8 महीनों तक शो के शूट को लेकर कोई खबर नहीं थी. नेहा कहती हैं, "जब मैंने जाकर उन्हें बताया कि मैं प्रेग्नेंट हूं. मैंने उन्हें बताया कि वैसे भी अगले 8 महिने तक शो की शूटिंग नहीं होने वाली है. तो उन्होंने सीधा मना कर दिया. उन्होंने कहा कि हम आपके साथ काम नहीं करना चाहते हैं." नेहा कहती हैं कि उस समय यह सारी बातें उन्हें परेशान करती थी, पर अब वो ठीक हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इन दिनों क्या कर रही हैं नेहा

नेहा धूपिया सेलिब्रिटी टॉक शो नो फिल्टर नेहा को होस्ट कर रही हैं. इसके साथ-साथ वो ओटीटी पर भी एक शो में नजर आने वाली हैं. नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से साल 2018 में शादी की थी. नेहा धूपिया के 2 बच्चे हैं, जिनका नाम मेहर धूपिया और गुरिक सिंह धूपिया है. 

Trending news