Neetu Kapoor Family Photo: नीतू कपूर ने फैमिली फोटो से आलिया भट्ट को कर दिया क्रॉप, क्या सास-बहू में चल रही कोई अनबन?
Advertisement
trendingNow11234355

Neetu Kapoor Family Photo: नीतू कपूर ने फैमिली फोटो से आलिया भट्ट को कर दिया क्रॉप, क्या सास-बहू में चल रही कोई अनबन?

Neetu Kapoor Family Photo: दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो उन्होंने फैमिली फोटो शेयर की. इस फोटो में उन्होंने अपनी बहू आलिया भट्ट को ही क्रॉप कर दिया. 

 

फाइल फोटो

Neetu Kapoor Family Photo: पति ऋषि कपूर की मौत के बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक बार फिर अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया है. हाल ही में नीतू कपूर स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' रिलीज हुई है, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इसी खुशी के चलते नीतू ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनके बच्चे तो दिखाई दे रहे हैं लेकिन बहू आलिया (Alia Bhatt) का नामोंनिशान तक नहीं है.

नीतू ने शेयर की फैमिली फोटो

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनके बच्चे रणबीर (Ranbir Kapoor) और ऋद्धिमा (Riddhima Sahni) नजर आ रहे हैं, लेकिन अगर आप ये फोटो ध्यान से देखेंगे तो यह फोटो क्रॉप है और उन्होंने जिस शख्स को क्रॉप किया है वो कोई और नहीं उनकी नई-नवेली बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) है. अब लोग नीतू की इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 

आलिया ने नहीं किया कमेंट

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि रील से रियल वर्ल्ड तक !! मेरे सबसे प्रिय. बेटी रिद्धिमा ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि हम आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. कमाल की बात यह है कि इस फोटो में बहू आलिया ने भी कोई कमेंट नहीं किया है. शादी के दो महीने बाद ही इस तरह सास-बहू का रिएक्ट करना लोगों को कुछ ज्यादा भा नहीं रहा है.

रणबीर के साथ काम करना चाहती हैं नीतू

नीतू कपूर ने लंबे समय के बाद एक बार फिर अपने करियर में उड़ान भरी है. नीतू अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jugjugg Jeeyo) की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं. इस फैमिली ड्रामा मूवी में नीतू कपूर की परफॉर्मेंस को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. नीतू ने इस फिल्म को प्रमोट करने में कोर-कसर नहीं छोड़ी है, जिसका नतीजा उन्हें देखने को मिल रहा है. इस फिल्म की सफलता के बाद नीतू अब बेटे रणबीर के साथ काम करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के भाई से तलाक के बीच चारु असोपा को मिली गुड न्यूज, जानकर चौंक जाएंगे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

Trending news