रणबीर और रिद्धिमा के सभी दोस्त नहीं बने Rishi Kapoor! पत्नी Neetu Kapoor ने बताया- हमेशा धमकाते रहते थे...
Advertisement
trendingNow12055428

रणबीर और रिद्धिमा के सभी दोस्त नहीं बने Rishi Kapoor! पत्नी Neetu Kapoor ने बताया- हमेशा धमकाते रहते थे...

Neetu Kapoor On Rishi Kapoor: हाल ही में नीतू कपूर ने करण जौरह के टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड में अपने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनका रिश्ता उनके बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ कैसा था. 

रणबीर और रिद्धिमा के सभी दोस्त नहीं बने ऋषि कपूर! पत्नी नीतू कपूर ने किया खुलासा

Neetu Kapoor On Rishi Kapoor: फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के टॉक रियलिटी शो 'कॉफ़ी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) के लेटेस्ट एपिसोड में इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेसेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और जीनत अमान (Zeenat Aman) काउच में बैठीं. इसी दौरान नीतू कपूर ने अपने पति और दिवंगत दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से जुड़े कई खुलासे किए, जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया. 

एक्ट्रेस ने बताया कि ऋषि कपूर  का रिश्ता उनके बच्चों के साथ कैसा था. नीतू कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर कभी अपने बच्चों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) के दोस्त नहीं बने. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कैसे आखिरी सालों में ऋषि कपूर के सभी के साथ रिश्तों में सुधार आया. शो के लेटेस्ट एपिसोड में नीतू कपूर ने उस समय को याद किया जब उन्होंने अपने दिवंगत पति ऋषि के साथ न्यूयॉर्क में बिताया था जब वो वहां अपने कैंसर का इलाज करा रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'हमने सबसे अच्छा समय न्यूयॉर्क में बिताया' 

उन्होंने करण जौहर के सामने बताया, 'मुझे अपने जीवन के उन पलों को याद करना पसंद नहीं हो जिन्होंने मुझे दुखी किया है. मुझे हमारे रिश्ते के अच्छे पले और न्यूयॉर्क में बिताए समय को याद करना पसंद है. वहां रहना दुखी कर सकता है, क्योंकि हम वहां इलाज के लिए गए थे, लेकिन वहां भी हमने कई अच्छे पल साथ बिताए, जो मेरे पास मेरे जीवन का सबसे अच्छा साल था'. नीतू कपूर ने शेयर किया  कि ऋषि अपने आखिरी समय से पहले शायद ही अपने बच्चों के साथ दोस्त बने हो या उनसे ठीक से बात की हो, लेकिन आखिरी समय में काफी कुछ बदल गया था, क्योंकि आप जानते हैं कि चिंटू जी बहुत प्यारे इंसान थे'. 

'बच्चों के कभी दोस्त नहीं बनें ऋषि'

उन्होंने बताया, 'उनमें बहुत प्यार था, लेकिन कुछ ऐसा था कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार का इज़हार नहीं किया. उन्होंने हमेशा दूरी बनाए रखी और लोगों को धमकाया, अपना प्यार नहीं दिखाया. खास तौर से मेरे और मेरे बच्चों के लिए. वो एक बड़ी चीज थी. हालांकि, उन्होंने बच्चों से दूरी बनाने के साथ उन्होंने बहुत कुछ खो दिया. वे कभी भी उनके दोस्त नहीं बने, लेकिन आखिरी साल में सब बदल गया. उन्होंने अपने बच्चों के लिए, मेरे लिए अपना प्यार जाहिर किया. हमने सबसे अच्छा समय बिताया'. बता दें, ऋषि कपूर ने साल 2020 में 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 

Trending news