ऐसा लगा जैसे मैंने धोखा दिया है... Rajinikanth के साथ 'पेट्टा' में काम कर शर्मिंदा हैं नवाज
Advertisement
trendingNow12112578

ऐसा लगा जैसे मैंने धोखा दिया है... Rajinikanth के साथ 'पेट्टा' में काम कर शर्मिंदा हैं नवाज

Nawazuddin Siddiqui On Petta: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साल 2019 में कार्तिक सुब्बाराज की एक्शन फिल्म 'पेट्टा' से अपना तमिल डेब्यू दिया था, जिसमें वो रजनीकांत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए थे, लेकिन हाल ही में एक्टर ने इस फिल्म को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. 

ऐसा लगा जैसे मैंने धोखा दिया है... Rajinikanth के साथ 'पेट्टा' में काम कर शर्मिंदा हैं नवाज

Nawazuddin Siddiqui On Nawazuddin Siddiqui Petta: बॉलीवुड के दिग्गज और बेहतरीन कलाकारों में गिने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब तक दर्जनों फिल्मों और कई वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं. वहीं, एक्टर ने साल 2019 में सुब्बाराज की एक्शन फिल्म 'पेट्टा' से अपना साउथ डेब्यू दिया था. इस फिल्म में वो रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पहली तमिल फिल्म 'पेट्टा' को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. एक्टर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के बाद उनको दोषी जैसा महसूस हो रहा था. गैलाटा प्लस के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर ने दावा किया कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अभिनय करने के बावजूद, कार्तिक सुब्बाराज की तमिल फिल्म में अभिनय करके उनको अपराध-बोध सा महसूस हो रहा था. 

इसलिए 'पेट्टा' में काम कर शर्मिंदा हैं नवाज

इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'जब मैंने शूटिंग से वापस आने के बाद रजनी सर के साथ 'पेट्टा' की तो मैं बहुत अपराधबोध में था कि मैं किसी ऐसी चीज के लिए पैसे ले रहा हूं, जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं है'. एक्टर ने बताया, 'ऐसा लगा जैसे मैंने सभी को बेवकूफ बना दिया, क्योंकि मैं सिर्फ संकेत पर लिप-सिंक कर रहा था. मैं बहुत सारे शब्द समझ नहीं पा रहा था, लेकिन मैं ये कर रहा था'. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वर्कफ्रंट 

उन्होंने आगे कहा, 'अगर ये कारगर भी हो जाए तो भी आपको बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है और अगर आपको इसके लिए भुगतान मिलता है, तो आप खुद से पूछते हैं कि क्या मैं धोखाधड़ी कर रहा हूं'. बता दें, इस फिल्म में विजय सेतुपति, सिमरन, तृषा और शशिकुमार जैसे कई कलाकार भी नजर आए थे. वहीं, अगर नवाजुद्दीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही 'नूरानी चेहरा' और 'संगीन' में नजर आने वाले हैं. 

Trending news