Munawar Faruqui ने फैंस की ईद बनाई स्पेशल, वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर किया रिवील
Advertisement
trendingNow12200275

Munawar Faruqui ने फैंस की ईद बनाई स्पेशल, वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर किया रिवील

Munawar Faruqui Web Series: बिग बॉस 17 विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी वेब सीरीज फर्स्ट कॉपी से एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. ईद के मौके पर मुनव्वर की सीरीज फर्स्ट कॉपी का टीजर रिवील कर दिया गया है.

मुनव्वर फारुकी

Munawar Faruqui First Copy Teaser: कॉमेडियन और रिएलिटी शो विनर मुनव्वर फारुकी अब एक्टिंग की दुनिया में भी अपना नाम बनाने निकल पड़े हैं. जी हां...मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की पहली वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' का टीजर सामने आ गया है. ईद के मौके पर मुनव्वर फारुकी ने 'फर्स्ट कॉपी' के टीजर के रूप में अपने फैंस को ईदी दी है. मुनव्वर को स्क्रीन पर एक्टिंग करता देख, उनके फैंस की एक्साइटमेंट आसमान छूने लगी है. 

फर्स्ट कॉपी का टीजर वायरल

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Web Series) की 'फर्स्ट कॉपी' का 1 मिनट 43 सेकेंड का टीजर साल 1999 में ले जाता है, जब DVD का जमाना हुआ करता था. तब वह मुनव्वर कहते दिखते हैं उस जमाने में बॉलीवुड बंदूकों से ज्यादा DVD से करता था. फिर वह कहते हैं पब्लिक हर फ्राइडे का इंतजार नहीं करती है, इसलिए वह पहले ही फिल्म की कॉपियां बना रहे हैं, जिसस वह पब्लिक की मदद कर सकें. फर्स्ट कॉपी का टीजर में मुनव्वर फारुकी, पायरेसी की दुनिया के बादशाह का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. टीजर में मुनव्वर का कैरेक्टर एकदम हटकर और ग्रे देखने को मिल रहा है. मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईद मुबारक कैप्शन के साथ टीजर शेयर किया है. 

​मुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे तो स्टैंड अप कॉमेडियन ने खोया आपा, VIDEO वायरल

एक्टिंग की दुनिया में मुनव्वर का कदम

बिग बॉस 17 जीतने और बैक-टू-बैक म्यूजिक वीडियो में नजर आने के बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui First Copy) वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. फर्स्ट कॉपी सीरीज फरहान पी जाम्मा ने लिखा और डायरेक्ट की है. तो वहीं कुर्जी प्रोडक्शन इसे प्रोड्यूस कर रहा है. हालांकि वेब सीरीज के स्ट्रीमिंग की तारीफ और ओटीटी प्लेटफॉर्म अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है. 

'टेबल पर चढ़ो-जंगली...', भंसाली का एक स्टेटमेंट और सोनाक्षी ने एक शॉट में शूट किया 'हीरामंडी' का 'तिलस्मी बाहें'
 

Trending news