मुकेश अंबानी ने गर्मजोशी के साथ सलमान खान को लगाया गले, VIDEO ने जीता फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow12139169

मुकेश अंबानी ने गर्मजोशी के साथ सलमान खान को लगाया गले, VIDEO ने जीता फैंस का दिल

Mukesh Ambani Hugs Salman Khan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटो-वीडियो इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं और ट्रेंड कर रही हैं. इसी बीच एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है और फैंस वीडियो पर अपनी ढेर सारी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं.

मुकेश अंबानी ने गर्मजोशी के साथ सलमान खान को लगाया गले

Mukesh Ambani Hugs Salman Khan: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में आयोजित किया गया, जिसका आज आखिरी दिन है और फंक्शन की ढेर सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा है, जिनके परफॉर्मेंस से लेकर मस्ती और डांस की ढेरों वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है और फैंस वीडियो पर अपनी ढेर सारी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में मुकेश अंबानी बेहद गर्मजोशी के साथ सलमान खान को गले लगाते नजर आ रहे हैं. 

अंबानी ने सलमान को लगाया गले 

वीडियो में सलमान खान ब्लैक कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं तो वहीं, मुकेश ब्लू कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. एक दूसरे को गले लगाने के बाद दोनों बात करते हुए किसी गेस्ट से मिलते नजर आते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. साथ ही फैंस कमेंट्स कर खूब सारी तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर लिखा, 'मोस्ट अवेटेड सीन सलमान अंबानी'. 

वीडियो ने जीता फैंस का दिल 

वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'भाई का रोला हर जगह है'. एक और यूजर ने लिखा, 'आइकॉन सीन सलमान और मुकेश अंबानी एक साथ'. इतना ही नहीं, इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान और अनंत एक दूसरे को गले लगाते हैं. इसके बाद सलमान टाइगर को गले लगाते नजर आते हैं. बता दें, अनंत और राधिका इसी साल 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं, लोगा उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Trending news