महंगे कपड़े खरीदना है मृणाल ठाकुर के लिए पैसों की बर्बादी, बोलीं - '2 हजार से ज्यादा..'
Advertisement
trendingNow12187844

महंगे कपड़े खरीदना है मृणाल ठाकुर के लिए पैसों की बर्बादी, बोलीं - '2 हजार से ज्यादा..'

Mrunal Thakur On Fashion Choices: मृणाल ठाकुर की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में रोज एक्ट्रेस से जुड़ा कोई ना कोई अपडेट सुनने को मिलता है. आज एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फैशन चॉइस के बारे में खुलकर बात की. 

महंगे कपड़े खरीदना है मृणाल ठाकुर के लिए पैसों की बर्बादी, बोलीं - '2 हजार से ज्यादा..'

Mrunal Thakur On Fashion Choices: मृणाल ठाकुर ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्मों तक का सफर तय किया है. जल्द ही एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ 'फैमिली स्टार' में नजर आएंगी. ऐसे में वो इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में मृणाल ने एक इंटरव्यू के दौरान फैशन और कपड़ों को लेकर खुलकर बात ही. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो शॉपिंग पर कितने पैसे खर्च करती हैं. आइए जानते हैं मृणाल ठाकुर का पूरा बयान. 

महंगे कपड़े नहीं खरीदती हैं मृणाल

'गलाट्टा प्लस' के साथ बातचीत करते हुए मृणाल ठाकुर ने बताया कि वो शॉपिंग पर ज्यादा खर्च करने में विश्वास नहीं रखती हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि वो डिजाइनर कपड़ों में इन्वेस्ट करना सही नहीं समझती है. मृणाल कहती हैं, 'महंगे कपड़ों को बार-बार नहीं पहना जा सकता है. आप उन्हें दोबारा नहीं पहन सकते.' एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने आज तक 2 हजार से ज्यादा रुपये टॉप खरीदने के लिए खर्च नहीं किए हैं.' उनको इतने रुपये खर्च करना भी महंगा लगता है.

विजय देवरकोंडा ने की मृणाल ठाकुर की तारीफ, बोले- 'नाक, होंठ और आंखों की जियोमेट्री...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ब्रांड खरीदना है पैसे की बर्बादी

मृणाल ठाकुर का कहना है कि सिर्फ ब्रांड के नाम के लिए खर्च करना पैसों की बर्बादी है. एक्ट्रेस कहती हैं कि वॉर्डरोब में एक क्लासिक स्टेटमेंट कलेक्शन रखना अच्छी बात है. लेकिन स्टाइल के लिए ब्रांड वाले कपड़े खरीदना पैसों की बर्बादी है. वो कहती हैं कि इन पैसों से वो खाना और पौधों पर इन्वेस्ट करना पसंद करेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

51 साल की मंदिरा बेदी को बोल्डनेस की सलाह देना पड़ा भारी, लोग बोले - 'हमें तो सिर्फ सर्जरी दिख रही है'

फैंस को पसंद है मृणाल का फैशन सेंस 

मृणाल ठाकुर के फैशन सेंस को फैंस बहुत पसंद करते हैं. वो सिंपल से सिंपल आउटफिट को भी कमाल तरीके से कैरी करना बहुत अच्छे से जानती हैं. साथ ही स्टाइलिंग भी खास तरीके से करती हैं. 

Trending news