'मैं अभी तक उतनी...' क्यों हिंदी रोमांटिक फिल्मों में काम नहीं करतीं Mrunal Thakur?
Advertisement
trendingNow12076527

'मैं अभी तक उतनी...' क्यों हिंदी रोमांटिक फिल्मों में काम नहीं करतीं Mrunal Thakur?

Mrunal Thakur: हाल ही में मृणाल ठाकुर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वो क्यों हिंदी में रोमांटिक फिल्में नहीं करती हैं. एक्ट्रेस ने इसके पीछे एक हैरान करने वाली वजह बताई है. हालांकि, ऐसा उनके फैंस का मानना नहीं है. 

'मैं अभी तक उतनी...' क्यों हिंदी रोमांटिक फिल्मों में काम नहीं करतीं Mrunal Thakur?

Mrunal Thakur On Hindi Love Stories: टीवी जगत से लेकर साउथ और हिंदी फिल्मों में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही उनके शानदार अभिनय को खूब पसंद भी किया जाता है. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. आज के समय में मृणाल ठाकुर अपना नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में लिखवा चुकी हैं. 

एक्ट्रेस को लास्ट टाइम रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'हाय नन्ना' में साउथ सुपरस्टार नानी (Nani) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. फिल्म का निर्देशन नवोदित शौरयुव ने किया था और रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की थी. अपने फिल्मी करियर के दौरान मृणाल ने बड़े पर्दे पर रोमांटिक किरदारों को निभाकर खूब सराहना हासिल की. साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'सीता रामम' और 'हाय नन्ना' में उन्होंने रोमांटिक अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया. 

क्यों हिंदी रोमांटिक फिल्मों में काम नहीं करतीं मृणाल  

हालांकि, उनकी ये दोनों ही फिल्में तेलुगु हैं. इसी बीच पिंकविला के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने बताया कि उन्हें हिंदी में रोमांटिक फिल्में क्यों नहीं मिलतीं? जब उनसे हिंदी रोमांटिक फिल्मों में काम न करने के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'मैं अभी तक इतनी फेमस नहीं हूं कि किसी हिंदी लव स्टोरी में काम कर सकूं. एक लव स्टोरी पाने के लिए मुझे फेस होना होगा, नहीं'? एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हालांकि, बहुत सारी फिल्में बन रही हैं, लेकिन उनमें से कोई भी रोमांटिक फिल्म नहीं है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं मृणाल 

मृणाल ठाकुर ने ये भी बताया, 'वे रोमांटिक फिल्में करना पसंद करेंगी'. इसके साथ ही एक्ट्रेस कहती हैं, 'मुझे नहीं पता, मैं अब अपने फिल्म निर्माताओं को साबित करते-करते थक गई हूं. मैं बस यही चाहती हूं कि ये ऑर्गेनाइज तौर से हो'. बता दें, मृणाल ठाकुर ने साल 2018 में फिल्म 'लव सोनिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद वो अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

Trending news