मृणाल ठाकुर ने खरीदा मुंबई में 10 करोड़ रुपये का फ्लैट, कभी कंगना रनौत की फैमिली का था ये मकान!
Advertisement
trendingNow12121194

मृणाल ठाकुर ने खरीदा मुंबई में 10 करोड़ रुपये का फ्लैट, कभी कंगना रनौत की फैमिली का था ये मकान!


Mrunal Thakur Buys Flat: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने मुंबई में एक जोड़ी फ्लैट खरीदा है. इस कामयाबी पर उनके फैंस तो खुश हैं ही. मगर इस फ्लैट का कनेक्शन कंगना रनौत की फैमिली से है. इस घर की कीमत 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है. चलिए बताते हैं कैसे.

कंगना रनौत मृणाल ठाकुर

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की सफलता किसी से छुपी नहीं है. अब उन्होंने मुंबई में जोड़ी फ्लैट भी खरीदे हैं, जिनका कनेक्शन कंगना रनौत से है. जी हां. मृणाल ठाकुर ने जिस फ्लैट पर अपनी नेमप्लेट लगाई है वो कभी कंगना रनौत के पिता और भाई का हुआ करता था. अब इस जोड़ी फ्लैट की मालकिन मृणाल ठाकुर बन चुकी हैं. 

'जूम' की रिपोर्ट के मुताबिक,  मृणाल ठाकुर ने वेस्ट मुंबई में एक जोड़ी फ्लेट खरीदा है. ये मकान उनसे पहले कंगना रनौत के पिता और भाई के नाम था. अब मृणाल ठाकुर की डील एक ब्रोकर के जरिए हुई है. उन्होंने अपनी पसंद के हिसाब से इस मकान का काम करवाना भी शुरू कर दिया है.

मृणाल ठाकुर के घर की कीमत
रिपोर्ट में रजिस्ट्री पेपर के बारे में भी जानकारी दी गई है. 25 जनवरी 2024 को कागजी कामकाज हुआ था. पहला फ्लैट 94.94 वर्ग मीटर में बना है जिसकी स्टाम्प ड्यूटी 30 लाख रुपये भरी गई है. वहीं फ्लैट का दूसरा हिस्सा 92.66 वर्ग मीटर में बना है. इतना ही नहीं, इस घर की कीमत भी 10 करोड़ रुपये बताई गई है.

Mrunal Thakur ने नेपोटिज्म पर कही थी बात
मालूम हो, मृणाल ठाकुर वो एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने हमेशा खुलकर अपनी बात रखी है. एक बार तो उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया था कि कैसे स्टारकिड्स को तवज्जो दी जाती है. नेपोटिज्म सिर्फ उनकी वजह से नहीं बल्कि कई चीजों की वजह से है. उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए इस बात को खत्म किया था.

मृणाल ठाकुर ने बताई पूरी बात
मृणाल ठाकुर ने बताया था कि एक अवॉर्ड फंक्शन चल रहा था. उस दौरान उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. वह स्पीच दे रही थी. ऐसे में पास से एक स्टारकिड गुजरीं तो सभी पैप्स उनकी ओर चले गए. अब वह इसमें स्टारकिड को गलत नहीं ठहराएंगी. वह न तो उस स्टार से जलती हैं लेकिन उन्हें ये बुरा लगा कि किस तरह से मीडिया ने  उन्हें ट्रीट किया.

Trending news