ऋचा चड्ढा हैं होने वाले बेबी के लिए बहुत एक्साइटेड, बोलीं - 'अली शानदार पिता बनेंगे'
Advertisement
trendingNow12203806

ऋचा चड्ढा हैं होने वाले बेबी के लिए बहुत एक्साइटेड, बोलीं - 'अली शानदार पिता बनेंगे'

Richa Chadha On pregnancy: ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रेगनेंसी और होने वाले बेबी के बारे में खुलकर बात की. 

ऋचा चड्ढा हैं होने वाले बेबी के लिए बहुत एक्साइटेड, बोलीं - 'अली शानदार पिता बनेंगे'

Richa Chadha On pregnancy: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल ( Ali Fazal) शादी के बाद से चर्चा में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को संजय लीला भंसाली की सीरीज में भी देखा जाएगा. साथ ही दोनों पैरेंट्स भी बनने वाले हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई देता है. हाल ही में ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू के दौरान लाइफ के खूबसूरत पलों के बारे में बात की. साथ ही बताया कि अली फजल कैसे पापा होंगे.

कपल है बहुत एक्साइटेड

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथे बातचीत करते हुए ऋचा चड्ढा बताती हैं कि वो और अली लाइफ की नयी जर्नी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि वो इसके लिए किसी भी तरह का स्ट्रेस नहीं लेना चाहती हैं. उन्होंने अपनी मम्मी और दूसरे लोगों को प्रेगनेंसी  के बाद नॉर्मल लाइफ जीते हुए देखा है और वो भी यही करेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फायरिंग के बाद कैसे हैं सलमान खान? राहुल कनल बोले- भाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

खास है प्रेग्नेंसी में काम करने का एक्सपीरियंस

ऋचा बताती हैं कि जब वो जनवरी में सनडांस फिल्म फेस्टिवल में गई थी, तब प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को नहीं पता था. लेकिन अब सबको मालूम है. उन्होंने बताया कि सेट पर लोग उनसे पूछते रहते हैं कि किसी चीज की जरूरत तो नहीं. ऋचा ने बताया कि उन्होंने हीरामांडी के लिए जमकर मेहनत की थी और इसलिए ही वो प्रोमोशन का भी हिस्सा रहना चाहती हैं. 

अली फजल के बारे में कही ये बात

ऋचा अली के बारे में बात करते हुए कहती हैं वो लकी हैं कि उन्हें ऐसे हसबैंड मिले. वो कहती हैं कि अब अली का अपना परिवार होगा तो वो बहुत उत्साहित हैं. एक्ट्रेस को लगता है कि अली शानदार पिता बनेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Rajkummar Rao: क्या राजकुमार राव ने करवाई चेहरे की सर्जरी? नया लुक देख फैंस रह गए हक्के-बक्के

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के चर्चे लंबे समय तक चले थे. दोनों ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी. दोनों धूमधाम से शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड के चलते ऐसा हो नहीं पाया. आज दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और हमेशा चर्चा में रहते हैं.  
 

Trending news