Mission Impossible 7: देसी बैंड पर बजी विदेशी धुन; सड़क पर खूब नाचे लोग, फिल्म की ऐसी चढ़ी खुमारी!
Advertisement
trendingNow11773740

Mission Impossible 7: देसी बैंड पर बजी विदेशी धुन; सड़क पर खूब नाचे लोग, फिल्म की ऐसी चढ़ी खुमारी!

Mission Impossible 7 Viral Video: मिशन इम्पॉसिबल की रिलीज से पहले इसकी खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. फिल्म की रिलीज में दो दिन बाकी है और अब मशहूर देसी बैंड ने फिल्म की थीम को बजाया है वो भी अलग अंदाज में.

Mission Impossible 7: देसी बैंड पर बजी विदेशी धुन; सड़क पर खूब नाचे लोग, फिल्म की ऐसी चढ़ी खुमारी!

Mission Impossible 7 Latest News: टॉम क्रूज (Tom Cruise) अपने अगले मिशन के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मिशन इम्पॉसिबल 2 दिन बाद रिलीज हो जाएगी लेकिन उससे पहले इसकी खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है ना सिर्फ विदेशों में बल्कि भारत में भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दर्शक. वहीं अब यहां के मशहूर देसी बैंड ने मिशन इम्पॉसिबल (Mission Impossible) की थीम को अलग अंदाज में बजाया तो सड़कों पर लोग खुद को इस धुन पर झूमने से नहीं रोक सके.

जिया बैंड ने बजाई मिशन इम्पॉसिबल की ट्यून
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें मशहूर जिया बैंड जयपुर की सड़क पर मिशन इम्पॉसिबल की आइकॉनिक ट्यून बजा रहे हैं. ये सुनकर काफी लोग वहां इकट्ठा हो गए हैं और खूब इन्जॉय कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग तो इस ट्यून पर डांस करने में भी पीछे नहीं रहे और सड़क पर ही सभी खूब नाचे. कुछ लोग गाड़ी में बैठकर ही वीडियो बनाते दिखे तो कुछ लोगों ने खड़े होकर इस नजारे को देखा. 

12 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
ये मिशन इम्पॉसिबल 7 है जिसका पूरा नाम है Mission Impossible 7 Dead Reckoning Part  इसे 12 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म की अब तक 6 पार्ट रिलीज हो चुके हैं और सारी की सारी हिट सीरीज रही है. इस मिशन इम्पॉसिबल सीरीज के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. यही वजह है कि टॉम क्रूज अब इसकी सातवीं किश्त लेकर हाजिर हैं.   

देखने को मिलेगे खतरनाक स्टंट
मिशन इम्पॉसिबल 7 में भी हर बार की तरह एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे. 61 साल के टॉम क्रूज कैसा भी स्टंट क्यों ना हो खुद ही करते हैं और इस बार भी वो खतरे से डरे नहीं बल्कि डटकर सामना किया और स्क्रीन पर उनकी ये डेयरिंग देख हर कोई इस बार चकित होने वाला है.    

 
 

Trending news