'बाउजी आप जाइये...' जब अपने ही बीमार पिता से मनोज बाजपेयी ने किया था 'शरीर छोड़ने' का आग्रह; स्पॉट बॉय भी रोने लगा था
Advertisement
trendingNow12245290

'बाउजी आप जाइये...' जब अपने ही बीमार पिता से मनोज बाजपेयी ने किया था 'शरीर छोड़ने' का आग्रह; स्पॉट बॉय भी रोने लगा था

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी इस समय अपनी 100वीं फिल्म 'भैया जी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक्टर ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपने पिता के बारे में खुलकर बात की और बताया कैसे 'किलर सूप' की शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी. 

जब अपने ही बीमार पिता से मनोज बाजपेयी ने किया था 'शरीर छोड़ने' का आग्रह

Manoj Bajpayee On His Father: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म का एक दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको फैंस का बेहद प्यार मिला और ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटेड को और ज्यादा बढ़ा दिया है. इससे पहले मनोज को वेब सीरीत 'किलर सृप' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा नजर आई थीं.

इसी बीच एक्टर ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपने इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही एक्टर ने उस समय को भी याद किया जब उन्होंने गंभीर रुप से बीमार अपने पिता से शरीर छोड़े का आग्रह किया था. साथ ही एक्टर ने उस समय को भी याद किया जब उनकी मां गीता देवी ने अपने बच्चों पर बोझ न डालने को ध्यान में रखते हुए, उनके शरीर छोड़ने के लिए डॉक्टर को जल्द से जल्द कुछ करने के लिए अनुरोध किया था. 

पिता के बेहद करीब थे मनोज बाजपेयी

अपने पिता के बारे में सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, मनोज ने कहा, 'मेरे पिता मेरे बहुत करीब थे और मैं उनसे प्यार करता था. मैं लकी था कि मेरे भाई-बहन उसकी देखभाल करने के लिए वहां मौजूद थे, क्योंकि मैं उस समय केरल में 'किलर सूप' की शूटिंग कर रहा था. मैं उनसे कहता था कि मैं शूटिंग के लिए जा रहा हूं, लेकिन इसे खत्म करके वापस आऊंगा'. मनोज ने बताया, 'एक दिन, मेरी बहन ने फोन किया और मुझे बताया कि पिता इस जीवन में अपने सफर के आखिर तक पहुंच गए हैं, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, वे इस दुनिया को छोड़ना नहीं चाहते'. 

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की सड़क हादसे में मौत, सदमे में इंडस्ट्री

बाऊजी आप जाइए, समय हो गया है...

एक्टर ने बताया, 'ये जानते हुए कि मेरा उसके साथ गहरा रिश्ता है, उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं उससे अपने शरीर को मुक्त करने के लिए कहूं, तो वे बात मान जाएंगे. ये ठीक वही समय था जब मुझे 'किलर सूप' के लिए एक शॉट देना था और मेरा स्पॉट बॉय वैन में था. उनके सामने, मैं अपने पिता से बात कर रहा था और मैंने उनसे कहा, 'बाऊजी आप जाइए, समय हो गया है और ये मेरे लिए दिल तोड़ने वाला था. मेरा स्पॉट बॉय भी रोने लगा था, चिल्लाने लगा और मैं अपने शॉट के लिए जा रहा था. मेरे लिए मुश्किल था, लेकिन मैंने उससे निपटा और अगले मेरे पिता चले गए'. 

Trending news