सुशांत की मौत से 10 दिन पहले मनोज बाजपेयी की हुई थी बात, ये चीज कर रही थी लगातार परेशान
Advertisement
trendingNow12242582

सुशांत की मौत से 10 दिन पहले मनोज बाजपेयी की हुई थी बात, ये चीज कर रही थी लगातार परेशान

Manoj Bajpayee ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. एक्टर ने बताया कि सुशांत की मौत के 10 दिन पहले उनकी सुशांत से बात हुई थी. साथ ही बताया कि एक्टर किस बात से परेशान थे.

मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत

Manoj Bajpayee on Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही आज हमारे बीच नहीं है. लेकिन बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिनसे एक्टर बहुत ज्यादा टच में रहते थे. ऐसे ही एक अभिनेता मनोज बाजपेयी हैं.  मनोज बाजपेयी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से 10 दिन पहले उनकी एक्टर से बात हुई थी. साथ ही बताया कि वो किस बात से ज्यादा परेशान थे.

बहुत परेशान था सुशांत
मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने ये बातें सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहीं. एक्टर ने कहा- 'सुशांत ब्लाइंड आर्टिकल यानी कि वो आर्टिकल जिनके पीछे कोई सच नहीं होता है उनसे काफी ज्यादा परेशान थे. वो बहुत अच्छा आदमी था और जो अच्छा होगा वही इस तरह के आर्टिकल से परेशान होगा. वो अक्सर मुझसे पूछता था कि सर मैं क्या करूं? मैं उससे हमेशा कहता था कि इतना ज्यादा इसके बारे में मत सोचा करो.'

 

एनिमेशन से शूट किया गया था 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ का ये सीन, इम्तियाज अली बोले- ‘मैं नहीं चाहता था कि...’

आखिरी बार हुई थी बात
मनोज ने कहा कि उनकी सुशांत से आखिरी बार बात ब्लाइंड आर्टिकल को लेकर हुई थी. मेरा ऐसे ब्लाइंड आर्टिकल छापने वालों से निपटने का तरीका अलग है. जो लोग ऐसे आर्टिकल छपवाते हैं मैं उनके दोस्त को बोलता था कि मनोज आएगा तो बहुत मारेगा. मेरी इस बात पर वो बहुत हंसता था. कहता था कि सर ये आप ही कर सकते हो. हमेशा कहता था कि सर आपके हाथ का मटन खाना है. मैं कहता था कि जब बनाऊंगा तो जरूर खिलाऊंगा.'

 

सलमान-अक्षय जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में क्यों हो रहीं फ्लॉप? श्रेयस तलपड़े बोले- 'लोग थक गए हैं...'

10 दिन बाद हुई मौत
एक्टर ने आगे कहा- '10 दिन बाद ही उसकी मौत हो गई. मैं हैरान था. मैं आज तक दो लोगों के जाने के यकीन नहीं कर पाया हूं. सुशांत और इरफान खान. ये दोनों जल्दी चले गए. इनका दौर तो आने वाला ही था.' आपको बता दें, सुशांत की बॉडी उनके कमरे में लटकी मिली थी. इनकी मौत को लेकर कई सवालों के जवाब आजतक नहीं मिले हैं.

Trending news