Maidaan Twitter Review: अजय देवगन की 'मैदान' आई दर्शकों को पसंद? जानें क्या है पब्लिक की राय
Advertisement
trendingNow12199026

Maidaan Twitter Review: अजय देवगन की 'मैदान' आई दर्शकों को पसंद? जानें क्या है पब्लिक की राय

Maidaan Twitter Review: अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है. अजय देवगन की फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ है. अजय देवगन की फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है या नहीं, जानने के लिए पढ़ें ट्विटर रिव्यू.

कैसा है अजय देवगन की 'मैदान' पर पब्लिक का रिएक्शन

Maidaan Twitter Review: 'मैदान' सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है और दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिये अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म के बारे में अपना फैसला सुनाना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी राय दे रहे नेटिजन्स अजय देवगन के प्रदर्शन के साथ-साथ फिल्म की कहानी की भी सराहना कर रहे हैं. हालांकि, कुछ मिले-जुले रिएक्शन्स फिल्म को लेकर देखने को मिल रहे हैं.

समीक्षकों ने 'मैदान' को खूब सराहा था, लेकिन कुछ दर्शक इस फिल्म को काफी लंबा बता रहे हैं. अमित शर्मा की इस स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' का कंपेरिजन 'चक दे इंडिया', 'झुंड' जैसी फिल्मों से भी किया जा रहा है. हालांकि, दर्शक फिल्म में अजय देवगन के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तो चलिए जानते हैं, सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म को कैसा रिव्यू दे रहे हैं.

Maidaan Movie: मुश्किल में फंसी अजय देवगन की 'मैदान', मैसूर कोर्ट ने फिल्म पर लगाई रोक! जानें माजरा

'अजय देवगन का शानदार परफॉर्मेंस'
एक नेटिजन ने लिखा, ''यह स्पोर्ट्स ड्रामा शुरू से अंत तक बांधे रखता है, वास्तविक जीवन की यात्रा को सिनेमाई चमक के साथ सहजता से जोड़ा गया है. अजय देवगन के शानदार प्रदर्शन और एक मनोरंजक कहानी के साथ मैदान उन लोगों के जुनून का सम्मान करता है, जिन्होंने सच्ची कहानी को जिया है.''

एक अन्य यूजर ने लिखा, ''इस तरह की फिल्में एक युग में बनती हैं, इतनी आकर्षक, प्रेरणादायक फिल्म. अजय देवगन को सलाम.''

एक नेटिजन लिखा, ''क्या मैंने अभी भारत की बेस्ट फुटबॉल फिल्म देखी? वही सीरियस-साइलेंट अजय देवगन, सेकंड हाफ बेहद स्लो. 3 घंटे महसूस हुए, लेकिन जैसे ही टूर्नामेंट शुरू होता, अब सिनेमा को अपने पीक पर देखते हैं. आउटस्टैंडिंग कैमरा एंगल, माइंडब्लोइंग फुटबॉल सीन.''

सैयद अब्दुल रहीम की कहानी है 'मैदान'
अमित शर्मा द्वारा निर्देशित 'मैदान' में मुख्य भूमिका निभा रहे अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अजय देवगन कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने भारतीय फुटबॉल को इतिहास में जगह दिलवाई. यह एक ऐसे खेल की दिलचस्प कहानी है, जो देश की चेतना से लगभग गायब हो गया.

Trending news