Bollywood News Live: 'द वैंपायर' सीजन 2 के इंटरव्यू में शाहरुख खान का हुआ जिक्र, ऑपरेशन के बाद काम पर लौंटी भारती सिंह
Advertisement
trendingNow12245445

Bollywood News Live: 'द वैंपायर' सीजन 2 के इंटरव्यू में शाहरुख खान का हुआ जिक्र, ऑपरेशन के बाद काम पर लौंटी भारती सिंह

Bollywood News in Hindi Live: जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में बताया कि वह किसे अपना फैशन आइकन मानती हैं. वहीं 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं जाह्नवी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा था. जहां एक्ट्रेस ने अपने फैशन आइकन के बारे में बताया. जाह्नवी कपूर ने हॉलीवुड एक्ट्रेस जेंडेया के साथ-साथ उर्फी जावेद के फैशन सेंस की खूब सरहाना की है. वहीं राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर पर क्रिटिक्स, ऑडियंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. जाह्नवी कपूर और मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ-साथ आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के मदर्स डे स्पेशल फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

13 May 2024
23:28 PM

गोल्डी यादव के गाने 'मारब चोटी से चोट' में दिखा माही का जबरदस्त डांस, कातिलाना अदाओं पर आया फैंस का दिल 

Bhojpuri Song: हर दिन भोजपुरी सिंगर अपने नए-नए गाने रिलीज करते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में भोजपुरी सिंगर गोल्डी यादव का भी एक जबरदस्त गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच वायरल होने लगा, जिसमें माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं कहर ढ़ा रही हैं. 

fallback

 

22:52 PM

भाई बोनी कपूर को लेकर संजय कपूर ने किया चौंका देने वाला खुलासा, बोले- उनके लिए सब बिजनेस है, मुझे 'नो एंट्री' में ले...

Sanjay Kapoor: संजय कपूर को उनके भाई और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर ने साल 1995 में आई फिल्म 'प्रेम' से हिंदी सिनेमा में लॉन्च किया था, लेकिन उनको इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने के लिए और सक्सेस पाने के लिए खूब संघर्ष करना पड़ा. हाल ही में एक्टर ने अपने भाई बोनी कपूर को लेकर खुलकर बात की. 

21:40 PM

हॉलीवुड के 'द वैंपायर' सीजन 2 के इंटरव्यू में शाहरुख खान का हुआ जिक्र, फैंस की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना

Shah Rukh Khan: सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही हैं, जो 'इंटरव्यू विद द वैम्पायर' के दूसरे सीजन की है. इस वीडियो में एक जगह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का जिक्र किया गया है, जिसको लेकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं और वो इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DYAVOL X (@dyavol.x)

19:17 PM

कैसे लंबी हाइट की लड़की से अब्दु रोजिक को हुआ प्यार? जानें कहां मिली उनको अमीरा

Abdu Rozik: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक इन दिनों अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी मंगेतर का नाम अमिरा है, जो उनसे हाइट में काफी लंबी हैं. हाल ही में अब्दु ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उनको अमिरा से कैसे प्यार हुआ? 

18:29 PM

व्हाइट सूट में बला की खूबसूरत लगीं राशि, सैफ का भी दिखा डैशिंग स्टाइल; देखें सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक 

Celebs Airport Look: बॉलीवुड सेलेब्स का कहीं न कहीं आना जाना लगा ही रहता है ऐसे में वो कई बार एयरपोर्ट पर नजर आते हैं और उनके एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जिनमें वो सिंपल और डेशिंग लुक में नजर आते हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहे है.

fallback

 

17:40 PM

ईशान खट्टर की सीरीज में साक्षी तंवर ने किया मल्लिका शेरावत का रिप्लेस! निभाएंगी अहम किरदार

Sakshi Tanwar: ईशान खट्टर इन दिनों प्रीतीश नंदी की अपकमिंग सीरीज 'द रॉयल्स' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इस सीरीज में साक्षी तंवर ने मल्लिका शेरावत को रिप्लेस कर दिया है. 

fallback

17:09 PM

PETA से जुड़ीं शिल्पा शेट्टी के खच्चर वाले Video से मचा हड़कंप, भड़के ट्रोलर्स, बोले- दूसरे पर बोझ

Shilpa Shetty भोले बाबा के दर्शन करने के बाद मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचीं. लेकिन चढ़ाई के लिए खच्चर का यूज किया. एक्ट्रेस का खच्चकर पर बैठकर चढ़ाई करने वाल वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो ट्रोलर ने एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई.

fallback

 

16:32 PM

कन्नड़ एक्टर चेतन चंद्रा पर बेंगलुरु में भीड़ ने किया हमला, मां के साथ मंदिर गए थे एक्टर

Chetan Chandra: हाल ही में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर चेतन चंद्रा पर बेंगलुरु में भीड़ ने हमला कर दिया, जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके चेहरे को खून से लथपथ देखा जा सकता है. एक्टर अपनी मां के साथ मंदिर गए थे. 

15:58 PM

क्या है रिया चक्रवर्ती के नए पोस्ट #Chapter2 का मतलब? PHOTOS पर कमेंट्स कर फैंस लूटा रहे प्यार

Rhea Chakraborty Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें बेहद सुंदर लग रही हैं.

15:24 PM

संजय लीला भंसाली की भांजी हैं शर्मिन सहगल, फिर भी 'आलमजेब' के रोल के लिए देने पड़े 16 ऑडिशन 

Sharmin Segal: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में 'हीरामंडी' में अपनी कास्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि 'हीरामंडी' में 'आलमजेब' के किरदार के लिए चुने जाने से पहले उन्होंने 16 ऑडिशन दिए थे. 

fallback

15:08 PM

जब रणबीर ने खींचा था दीपिका का पल्लू, दादा राज कपूर के गाने पर डांस करते हुए पकड़ लिया था हाथ

Ranbir Deepika Throwback Video: रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया. दोनों का ब्रेकअप भी काफी दर्दनाक था. हालांकि, दोनों अब अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं. इसी बीच दोनों का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने पुरानी यादों को ताजा कर दिया. 

fallback

 

14:25 PM

Esha Gupta ने 2017 में एग कराए थे फ्रीज, अब बोलीं- 'शादी करुंगी तो सिर्फ बच्चों के लिए...' 

Esha Gupta: ईशा गुप्ता ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 2017 में ही एग फ्रीज करवा लिए थे. इसके साथ ही उन्होंने मजाक में कहा कि वह 'सिर्फ बच्चों की वजह से' अपने स्पेनिश बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी. ईशा ने यह भी कहा कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक उनके तीन बच्चे हो चुके होते. 

fallback

13:02 PM

 सिंगर केके के बाद एक और एक्टर की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान मौत, आखिरी सांस तक कर रहे थे एक्टिंग

Satish Joshi अब इस दुनिया में नहीं रहे. एक्टर की मौत लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हुई जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है. इस बात की जानकारी इनके करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी.

 

fallback

 

12:54 PM

सैफ अली खान ने कहा कुछ ऐसा, सुचित्रा पिल्लई की निकल गई हंसी, फिर फरहान अख्तर से एक्ट्रेस को पड़ी जोरदार डांट 

Suchitra Pillai: फिल्म 'दिल चाहता है' में सुचित्रा पिल्लई ने सैफ अली खान की ओवरपजेसिव गर्लफ्रेंड प्रिया का किरदार निभाया था. सुचित्रा ने फिल्म की शूटिंग का एक किस्सा शेयर किया है, जब उन्हें सैफ अली खान की वजह से डायरेक्टर फरहान अख्तर से डांट खानी पड़ी थी. 

fallback

12:51 PM

3 साल पहले ही मेकर्स ने ढूंढ निकाली दयाबेन की हूबहू कॉपी, एक वजह से अटका है मामला? जेनिफर मिस्त्री का दावा 

TMKOC Dayaben: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं जेनिफर मिस्त्री का हाल में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें जेनिफर मिस्त्री दयाबेन की रिप्लेसमेंट पर बड़ा दावा करती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

11:43 AM

अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, चिरंजीवी और राजामौली ने डाला वोट, फैंस से की ये अपील

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की चौथे चरण की 10 राज्यों की 96 सीटों पर मतदान हो रहा है. इन 10 राज्यों में तेलंगाना की भी 17 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. लोकतंत्र के इस महापर्व में एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते साउथ के कई सितारे पोलिंग बूथ पहुंचे और वोट किया. तस्वीरों में देखिए कौन किसतरह से पोलिंग बूथ पहुंचा और उन्होंने क्या कहा.

fallback

11:39 AM

किस एक्ट्रेस पर लगा था प्रीति जिंटा का बॉयफ्रेंड चुराने का आरोप?  

एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर एक बड़ा खुलासा किया है.

 

09:52 AM

स्ट्रगल के दिनों में छोड़ गई 'लड़की' से कुछ ऐसी रही थी Mithun Chakraborty की मुलाकात, बोले- 'वो नजर...'   

Mithun Chakraborty News: सारेगामापा के लेटेस्ट एपिसोड में मिथुन चक्रवर्ती ने अपने स्ट्रगल के दिनों पर बात की है. साथ ही मिथुन ने बताया कि शुरुआती दिनों में वह एक लड़की के प्यार में पड़ गए थे. आइए, यहां जानते हैं पूरा किस्सा क्या है.  

fallback

 

09:06 AM

BAFTA TV Awards 2024: 'द क्राउन' को मिली निराशा, 'टॉप बॉय' और 'हैप्पी वैली' ने हासिल की बड़ी जीत 

BAFTA TV Awards 2024: इस साल बाफ्टा टीवी अवॉर्ड्स जीतने के लिए 'द क्राउन' का सीधा मुकाबला 'सक्सेशन' और 'ब्लैक मिरर' से था. 8 नॉमिनेशनल के साथ 'क्राउन' लिस्ट में सबसे आगे चल रहा था.

fallback

09:05 AM

मनोज बाजपेयी एक दिन में तीन प्रोजेक्ट से हुए थे बाहर, बोले- 'रिजेक्शन मेरी जिंदगी का हिस्सा'

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों पर बात की. उन्होंने इस दौरान उस एक दिन का जिक्र किया, जब उन्हें एक ही दिन में तीन बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. 

fallback

08:09 AM

घुटनों पर बैठीं, बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज...'तारक मेहता की सोनू' का समंदर किनारे से ड्रीमी फोटोशूट वायरल  

TMKOC Actress: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू भिड़े का ड्रीमी फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटोशूट में झील मेहता घुटनों पर बैठकर बॉयफ्रेंड को प्रपोज करती दिखाई दे रही हैं.  

fallback

 

08:08 AM

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन भी वोट डालने पहुंचे, सामने आया VIDEO 

07:26 AM

वोट डालने पहुंचे जूनियरए एनटीआर, जुबली हिल्स पोलिंग बूथ से वायरल हुआ एक्टर का वीडियो 

07:24 AM

Alia-Ranbir ने स्पेशल अंदाज में मनाया मदर्स डे, नीतू कपूर व्हाइट आउटफिट में छाता पकड़े आईं नजर; Photo वायरल 

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने स्पेशल अंदाज में मदर्स डे सेलिब्रेट किया है. जिसकी झलक आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर भी दिखाई है.  

fallback

 

07:23 AM

Urfi Javed के फैशन सेंस पर क्या बोल गईं जाह्नवी कपूर? कहा- 'मुझे लगता है कि...'  

Janhvi Kapoor Fashion Inspiration: जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम के आस्क मी एनीथिंग सेशन में अपनी फैशन इंस्पीरेशन्स के बारे में बताया है. जहां उन्होंने उर्फी जावेद के फैशन को भी क्रिएटिव बताया है. 

fallback

 

Trending news