Bollywood News Live: मुनव्वर फारूकी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, काजोल-अजय ने बेटी नीसा पर लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow12212849

Bollywood News Live: मुनव्वर फारूकी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, काजोल-अजय ने बेटी नीसा पर लुटाया प्यार

Bollywood News in Hindi Live: राम गोपाल वर्मा ने 'जय हो' गाने से जुड़ा राज हालिया इंटरव्यू में खोला है. तो वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम 3' से दीपिका पादुकोण का पुलिस यूनिफॉर्म लुक खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है. जहां राम गोपाल वर्मा ने बताया कि ऑस्कर विनिंग सॉन्ग जय हो एआर रहमान ने कंपोज नहीं किया है. राम गोपाल वर्मा का कहना है कि जय हो गाना सुखविंदर ने कंपोज किया था. वहीं सिंघम 3 से रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण के लुक की नई फोटो शेयर की है, जिसे देख एक्ट्रेस के फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. दीपिका पादुकोण को पुलिस की यूनिफॉर्म में देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. राम गोपाल वर्मा के इंटरव्यू और दीपिका पादुकोण के लुक के साथ-साथ कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है.

 

20 April 2024
23:25 PM

Captain Vyom: बच्चों के फेवरेट 'कैप्टन व्योम' बदमाश लोगों की करते थे जमकर पिटाई, दूरदर्शन के हिट शोज में था शामिल

Tv Show Captain Vyom: 90 के दशक में बड़ों के साथ-साथ बच्चों के लिए भी कई शोज आया करते थे, जिनको बहुत पसंद किया जाता था. उन्हीं में से एक मिलिंद सोमन का टीवी सीरियल 'कैप्टन व्योम' भी हुआ करता था, जो साल 1998 में आया था. 

fallback

 

22:27 PM

'कल्कि 2898 एडी' से सामने आया अमिताभ बच्चन का नया दमदार लुक, जल्द आएगा बड़ा अपडेट; फैंस की भी बढ़ी एक्साइटमेंट

Kalki 2898 AD: काफी समय से अमिताभ बच्चन अपनी मच अवेटेड प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच फिल्म मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ का एक और दमदार लुक वाला पोस्टर जारी किया है, जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुना हो गई है. 

fallback

21:35 PM

जब किराए के घर में रहा करते थे शाहरुख और गौरी, वक्त बिताने जाते थे चंकी पांडे के घर

Bollywood Retro: शाहरुख खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन यहां तक का सफर तय करना उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन गौरी खान ने हमेशा उनका साथ दिया और उनके साथ आगे बढ़ती रहीं. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब वे दोनों एक किराए के घर में रहा करते थे. 

fallback

 

21:02 PM

जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप पोस्ट पर आया सोनी राजदान का रिएक्शन, मुकेश खन्ना की राय का उड़ाया मजाक

Soni Razdan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान भी दिग्गज अदाकारा जीनत अमान लिव-इन रिलेशनशिप विवाद में शामिल हो गई हैं. साथ ही सोनी ने इस मामले में अपनी राय रखने के लिए मुकेश खन्ना की राय का मजाक उड़ाया है. सोनी एक अपने एक्स हैंडल पर एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

fallback

 

19:55 PM

166 करोड़ की हवेली, आ गई थी सीलन फिर ठोका केस... अब महीनों इंतजार के बाद जल्द वापस लौटेंगे प्रियंका-निक

Priyanka Nick LA Mansion: एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही रिनोवेशन के बाद अपने लग्जरी लॉस एंजिल्स में स्थित मेंशन में वापसी करेंगे. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हचलच सी मच गई है. महीनों पहले सीलन की वजह से खाली करना पड़ा था पैलेस. 

fallback

 

18:57 PM

आखिर किधर चलीं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता? दिशा पाटनी ने सुपरकूल तो सोफी चौधरी ने एयरपोर्ट पर दिखा ये लुक

Celebs Airport Looks: हमेशा की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के दमदार लुक वाली फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेसेस मंबई एयरपोर्ट पर अपने धांसू लुक से फैंस को इंप्रेस करती नजर  आ रही हैं. उनके इस स्टाइल और लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है.

fallback

 

18:08 PM

स्विट्ज़रलैंड की वादियों से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी खूबसूरत सेल्फी, अलग-अलग लुक्स में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैम

Priyanka Chopra Beautiful Photos and Selfie: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इस समय स्विट्जरलैंड में हैं, जहां से एक्ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर कर रही हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

17:29 PM

मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, टेंशन में आए फैंस तो सामने आकर दिया हेल्थ अपडेट

Munawar Faruqui Health:  स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर रहे मुनव्वर फारूकी की तबीयत ठीक नहीं हैं. हालत ये हो गई कि उन्हें ड्रिप लगानी पड़ी. अब फैंस को टेंशन में देख मुनव्वर फारूकी ने खुद सामने आकर हेल्थ अपडेट दिया है. चलिए बताते हैं आखिर पूरी बात क्या है.

17:17 PM

अक्षय कुमार की इस मल्टीस्टारर फिल्म में हुई जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी की एंट्री! दोगुना होगा मजा

Welcome To The Jungle: 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अक्षय कुमार जल्द ही अपनी अगली कॉमेडी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी की भी एंट्री हो सकती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

16:37 PM

दिलकश वादियों की खूबसूरती में खोई-खोई नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, VIDEO देख आप भी खो जाएंगे नजारों के दीवाने 

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस दिलकश वादियों की खूबसूरती में खोई नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

15:12 PM

 'मैं डरती हूं उसे खो देने से...', आमिर खान की बेटी आइरा खान को सताता है ये डर
Aamir Khan Daughter Fear: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान ने मेंटल हेल्थ को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. जहां वह डर, इमोशंस, हर्ट होने से लेकर तमाम चीजों पर बात करती हैं. वह अपनों और अपनों के साथ का भी जिक्र करती हैं. पढ़िए पोस्ट.

 

14:18 PM

बबीता कपूर के बर्थडे पर तैमूर और जेह ने खुद बनाया कार्ड, तो करिश्मा कपूर को याद आए बचपन के दिन

Babita Kapoor Birthday: बबीता कपूर के बर्थडे पर करीना और करिश्मा कपूर ने खास पोस्ट शेयर किया. दोनों बहनों के साथ-साथ तैमूर और जेह ने भी नानी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

13:56 PM

एयरफोर्स ऑफिसर की बेटी ने सुपरस्टार संग रचाई थी गुपचुप शादी, मगर 16 साल हो गया तलाक, पहचाना कौन?
Celebs Secret Marriage: क्या आपको पता है, वो एयरफोर्स ऑफिसर की बेटी के बारे में जिन्होंने सुपरस्टार के साथ शादी की थी. जी हां, आज के वक्त में दोनों का तलाक हो चुका है. मगर आज भी दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. चलिए ऐसी ही सुपरस्टार की लवस्टोरी से रूबरू करवाते हैं.

13:12 PM

लेदर जैकेट पहन शहनाज गिल ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें देख फैंस रह गए हक्के-बक्के, देखें Photos

Shehnaaz Gill: समय के साथ शहनाज गिल के फैशन सेंस में बहुत बदलाव आया है. अब वो स्टाइलिश आउटफिट्स में दिखती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक बार फिर ग्लैमरस लुक दिखाया. तस्वीरों में वो यूनीक और स्टाइलिश आउटफिट में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. कुछ ही मिनटों के अंदर उनकी फोटोज छा गई हैं. आप भी देखें तस्वीरें.

12:21 PM

श्रीदेवी, करिश्मा और काजोल को भी ऑफर हुई थी 'मोहब्बतें', आखिर क्यों नहीं किया था काम?

Film Mohabbatein: बॉलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' को लोगों ने बहुत पसंद किया था. स्टार कास्ट ने किरदारों को बखूबी निभाया था. मगर क्या आप जानते हैं कि पहले काजोल, करिश्मा कपूर और श्रीदेवी को मूवी में कास्ट किया जा रहा था? आइए जानते हैं अनसुना किस्सा.

12:20 PM

'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट है तैयार, बस सलमान खान की हरी झंडी का इंतजार, 'राउड़ी राठौड़ 2' से भी पता चला अपडेट 
Bajrangi Bhaijaan 2 Update: सलमान खान 'बजरंगी भाईजान 2' में होंगे या नहीं, इसे लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर का जवाब मिला है. साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट एकदम तैयार है. साथ ही प्रोड्यूसर ने 'राउड़ी राठौड़ 2' से भी अपडेट शेयर किया है. 

12:19 PM

भोली-भाली सी 'विवाह' की 'पूनम' का नया लुक देखा? मस्त मगन कर देगा अमृता राव का ग्लैमरस अंदाज
Vivah Actress Amrita Rao Photos: 'विवाह' फिल्म की 'पूनम' याद है. जी हां, वहीं एक्ट्रेस जिन्होंने शाहिद कपूर के साथ फिल्म में शानदार काम किया था. चलिए दिखाते हैं अमृता राव की लेटेस्ट फोटोज. शनिवार को वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां उनका बड़ा ही डिफरेंट अंदाज देखने को मिला.

12:18 PM

Shah Rukh Khan और Sonali Bendre की फिल्म का किस्सा

शाहरुख खान की फिल्म में ऑफर हुआ था ग्रे कैरेक्टर, लेकिन बना 'मजाकिया'; पछताईं एक्ट्रेस  

सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'डुप्लीकेट' में ग्रे कैरेक्टर ऑफर हुआ था. लेकिन बाद में यह कैरिकेचर में बदल गया. 

fallback

 

11:23 AM

'यहां तो फकीर बना देते...', पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ये क्या बोल गए शाहरुख संग काम कर चुके एक्टर?  

Ali Khan News: शाहरुख खान के साथ डॉन 2 में काम कर चुके एक्टर अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां अली खान ने पाकिस्तानी और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर बात की है.  

fallback

 

11:14 AM

Love Aaj Kal 2 की एक्ट्रेस ने रचाई शादी, कास्टिंग डायरेक्टर संग लिए सात फेरे; Photo वायरल 

Arushi Sharma Wedding: लव आजकल 2 स्टार आरुषि शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत संग शादी कर ली है. एक्ट्रेस की ड्रीमी वेडिंग की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  

10:47 AM

बेटी के बर्थडे पर काजोल ने लुटाया प्यार, 21 साल की उम्र में कहर ढाती हैं नीसा देवगन, देखें Photos

Nysa Devgan Birthday: काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी नीसा देवगन का आज हैप्पी वाला बर्थडे है. वो 21 साल की हो गई हैं. ऐसे में काजोल ने अपनी बेटी के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. साथ ही अनसीन तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें कि नीसा अक्सर चर्चा में रहती हैं. उन्हें अलग-अलग मौकों पर देखा जाता है. साथ ही उनके स्टाइल को भी लोग बहुत पसंद करते हैं. आइए जानते हैं काजोल से उनके लिए क्या लिखा.

10:38 AM

Ranbir Kapoor साल 2026 में शूट करेंगे एनिमल 2, संदीप रेड्डी वांगा ने फैंस से सीक्वल को लेकर किया ये वादा  

Animal Park Update: संदीप रेड्डी वांगा ने कुछ समय पहले एक इवेंट में हिस्सा लिया था, जहां फिल्ममेकर ने बताया था कि रणबीर कपूर 'एनिमल' के सीक्वल की शूटिंग साल 2026 में शुरू करेंगे.  

fallback

 

09:17 AM

क्या Ankita Lokhande की तरह विक्की जैन भी बनेंगे फिल्मी दुनिया का हिस्सा? बताया फ्यूचर प्लान  

Ankita Lokhande Husband: अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने हाल ही में 'मिस्टर फैजू' के पॉडकास्ट में अपना फ्यूचर प्लान शेयर किया है. साथ ही विक्की जैन ने बताया है कि क्या वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं या नहीं? 

fallback

 

 

08:41 AM

जब 40 साल पहले वोट डालने पहुंचे थे ऋषि कपूर, अनसीन फोटो में बहुत अलग नजर आए रणबीर के पापा

Rishi Kapoor: ऋषि कपूर ने काम से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई. हाल ही में उनकी 40 साल पुरानी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेता चुनाव की कतार में खड़े नजर आ रहे हैं.

07:24 AM

क्या AR Rahman ने नहीं कंपोज किया 'जय हो'? राम गोपाल वर्मा ने खोला ऑस्कर विनिंग गाने से जुड़ा राज 

Jai Ho Song: राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फिल्ममेकर ने कहा है कि ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'जय हो' एआर रहमान ने नहीं, बल्कि सुखविंदर सिंह ने कंपोज किया था. आइए, यहां जानते हैं पूजा माजरा क्या है. 

fallback

 

07:22 AM

Mandisa: 47 साल की अमेरिकन आइडल और ग्रैमी विनर मैंडिसा की मौत, पुलिस जांच में जुटी  

Mandisa Death: 47 साल की अमेरिकन आइडल स्टार और ग्रैमी विनर मैंडिसा का शव उनके घर से मिला है. मैंडिसा की मिस्ट्री डेथ की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है.  

fallback
 

06:47 AM

Arti Singh: भाभी कश्मीरा ने आरती के लिए दिया ब्राइडल शॉवर, ब्लू ड्रेस में कमाल लगीं होने वाली दुल्हनिया 

कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने अपनी ननद के लिए बीती शाम ब्राइडल शॉवर पार्टी रखी थी. जहां होने वाली दुल्हनिया आरती सिंह का कमाल ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला.  

fallback

 

Trending news