Bollywood News Live: 'उलझ' का टीजर OUT, ऋतिक-जूनियर एनटीआर की War 2 के सेट से फोटोज लीक
Advertisement
trendingNow12207595

Bollywood News Live: 'उलझ' का टीजर OUT, ऋतिक-जूनियर एनटीआर की War 2 के सेट से फोटोज लीक

Bollywood News in Hindi Live: अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. तो वहीं तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की नई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' अनाउंस हो गई है.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: साल 2024 में लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से अमिताभ बच्चन को सम्मानित किया जाएगा. अवॉर्ड की अनाउंसमेंट मंगलवार को मंगेशकर फैमिली ने की है. लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर की याद में रखे गए इस अवॉर्ड से 24 अप्रैल को महानायक अमिताभ बच्चन को सम्मानित किया जाएगा. तो वहीं अब राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी की जोड़ी बनने वाली है. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में राजकुमार राव के साथ तृप्ति लीड रोल निभाती दिखाई देंगी. अमिताभ बच्चन और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

17 April 2024
23:20 PM

शॉर्ट ड्रेस में दिखीं मौनी रॉय तो मनारा चोपड़ा ने दिखाया स्टाइल, LSD 2 की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, देखें Photos

LSD 2 Screening: फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' देखने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. आज सितारों की स्पेशल स्क्रीनिंग लगी, जहां सितारों ने खास अंदाज दिखाया. मौनी रॉय ने लेकर मनारा चोपड़ा तक, कई सारे सितारों ने स्क्रीनिंग में फैशन का जलवा दिखाया. कुछ क्लासी लुक में दिखे तो किसी ने कूल अंदाज दिखाया. आप भी देखें सभी सितारों की तस्वीरें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

22:22 PM

मनोज बाजपेयी ने बताई फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई, बोले - 'बहुत मुश्किलों का सामना...'

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने काम से फैंस का दिल जीता है. साथ ही उनका बेबाक अंदाज भी लोग पसंद करते हैं. हाल ही में अभिनेता ने बॉलीवुड को लेकर अपनी राय रखी.

19:25 PM

अयोध्या में हुआ रामलला का सूर्य तिलक, कंगना रनौत से अनिल कपूर तक, सेलेब्स ने लगाया राम नाम का जयकारा
Ram Lalla Surya Tilak: अयोध्या के राम मंदिर में एक बार फिर श्रद्धालुओं का अद्भुत नजारा देखने को मिला. राम नवमी के मौके पर रामलला का सूर्य तिलक किया गया. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन भी सामने आया. चलिए दिखाते हैं कंगना रनौत, अनिल कपूर से लेकर अर्जुन रामपाल ने रामलला को लेकर क्या खास पोस्ट लिखा है. 

18:31 PM

सिद्धार्थ के बर्थडे पर अदिति राव हैदरी ने लुटाया प्यार, अनसीन रोमांटिक फोटोज ने जीता फैंस का दिल

Aditi Rao Hydari: कुछ दिन पहले इंटरनेट पर अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबरों ने धूम मचा दी थी. हालांकि, बाद में कपल ने बताया कि उन्होंने सगाई की है. सगाई के बाद आज सिद्धार्थ पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में अदिति ने बहुत प्यारी फोटोज शेयर कर प्यार लुटाया है. अनसीन फोटोज देख फैंस भी खुश हो गए हैं. आप भी देखें सिद्धार्थ और अदिति की प्यारी तस्वीरें.

17:24 PM

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के गाने 'आई हो दादा' ने मचाई धूम, फैंस बोले - 'सुपर से भी ऊपर'

Bhojpuri Song: शिल्पी राज ने एक बार फिर नए गाने से फैंस का दिल जीत लिया है. गाने का नाम है 'आई हो दादा.' कुछ ही समय के अंदर गाना छा गया है.

17:07 PM

सिंगर एपी ढिल्लों ने गिटार तोड़ने पर दी सफाई, बोले- 'मैं कंट्रोल से बाहर...' 

AP Dhillon on breaking guitar: इंडो-कनेडियन सिंगर एपी ढिल्लों ने हाल ही में कोचेला कॉन्सर्ट 2024 के दौरान अपनी परफॉर्मेंस के बाद गिटार को स्टेज पर पटक-पटक कर तोड़ दिया था. उनकी इस हरकत की काफी आलोचना हुई थी. इन आलोचनाओं के बाद अब एपी ढिल्लों ने गिटार तोड़ने की वजह पर चुप्पी तोड़ दी है.

fallback

16:43 PM

टेलर स्विफ्ट के फैन्स आए कॉन्सर्ट टिकट स्कैम की चपेट में, गंवाए 1.24 मिलियन डॉलर 

Taylor Swift Fake Concert Ticket Scam: लॉयड बैंक का अनुमान है कि पिछले साल जुलाई से अब तक 3,000 से अधिक फैन्स को नकली टिकट खरीदने के लिए धोखा दिया गया है, जिसमें 1.24 मिलियन डॉलर का नुकसान बताया जा रहा है.

fallback

16:33 PM

'अब तो करना पड़ता...', शादी के बाद पॉलिटिक्स पर नजर रखती हैं परिणीति चोपड़ा, राघव से है इस बात की शिकायत

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' रिलीज हुई है. एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान उन्होंने राजनीति पर बात की.

15:59 PM

विक्की कौशल बियर्ड तो कार्तिक आर्यन जिम का लुक, पिंक ब्लैजर में करिश्मा कपूर लगीं कमाल

Celebs Spotted: विक्की कौशल को बियर्ड लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वहीं, मुंबई में कार्तिक आर्यन को जिम के बाहर कैमरों में कैद किया गया. करिश्मा कपूर ने एक बार फिर से अपने स्टाइलिश अंदाज से सबका दिल जीत लिया तो मलाइका अरोड़ा का जिम लुक भी फैन्स को खूब पसंद आया.

fallback

15:35 PM

विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' का अब चीन में बजेगा डंका, 20,000 स्क्रीन्स पर आएगी नजर 

Vikrant Massey 12th Fail: विक्रांत मैसी ने हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' की विदेश में रिलीज के बारे में बात की. विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि 2023 में आई उनकी यह फिल्म चीन में 20,000 से अधिक स्क्रीन पर नजर आएगी.

 

fallback

14:37 PM

Amitabh Bachchan की फिल्म का किस्सा

एक डायलॉग, अमिताभ बच्चन ने बोलने से किया मना...भड़के डायरेक्टर ने छोड़ा सेट; दिलचस्प है किस्सा  

Amitabh Bachchan Movies: जब कालिया फिल्म की शूटिंग हो रही थी, तब अमिताभ बच्चन ने एक डायलॉग बोलने से मना कर दिया था. अमिताभ बच्चन की इस हरकत से डायरेक्टर खूब नाराज हो गए थे और गुस्से में सेट से निकल गए थे. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या था. 

fallback
 

14:24 PM

'गदर' की सकीना के लिए पहली पसंद नहीं थीं अमीषा पटेल नहीं, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने 2 एक्ट्रेस को किया था अप्रोच 

Bollywood Retro: डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उन्होंने 2001 में 'गदर: एक प्रेम कथा' लिखी थी, तब उनके मन में सकीना के किरदार के लिए कई नाम थे. उन्होंने बताया था कि अमीषा पटेल को कास्ट करने से पहले उन्होंने दो एक्ट्रेस को अप्रोच किया था.

fallback

14:14 PM

सफेद सूट, माथे पर तिलक और सिंपल अंदाज...सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, देखिए तस्वीरें
Parineeti Chopra Siddhivinayak Temple: परिणीति चोपड़ा इन दिनों दिलजीत दोसांझ की 'अमर सिंह चमकीला' की वजह से चर्चा में हैं. इस बीच वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं. चलिए एक्ट्रेस की प्यारी सी फोटोज दिखाते हैं.

13:48 PM

'सिंघम अगेन' के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, बेबी बंप पर टिकी हर किसी की नजर

Deepika Padukone Singham Again: दीपिका पादुकोण की 'सिंघम अगेन' के सेट से फोटोज सामने आई हैं. वह रोहित शेट्टी की फिल्म में फुल एक्शन मोड में नजर आने वाली हैं. सेट से सामने आई तस्वीरों में वह वर्दी में नजर आ रही हैं. चलिए दिखाते हैं प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की फोटोज.

13:34 PM

लिव-इन रिलेशन पर जीनत-मुमताज की जुबानी जंग के बीच सायरा बानो ने किसकी साइड ली? कहा- कभी स्वीकार नहीं...  

Zeenat Aman and Mumtaz: जीनत अमान और मुमताज की जुबानी जंग के बीच सायरा बानो ने अपनी राय भी दे दी है. सायरा बानो का कहना है कि वह ऐसे रिश्तों को स्वीकार नहीं कर सकतीं और वकालत नहीं करतीं. 

fallback

 

13:19 PM

'जाहिल हैं वो लोग जो धमका रहे', सलमान खान के दुश्मनों पर बरसे सलीम खान, बेटे के कामकाज पर भी बोले
Salim Khan on Salman Khan Protection: सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में सलीम खान ने रिएक्ट किया है. उन्होंने अपराधियों को जाहिल बताया. साथ ही बेटे के कामकाज को लेकर भी रिएक्ट किया है. आइए बताते हैं आखिर क्या मामला है और स्क्रिप्ट राइटर ने क्या कहा है.

13:17 PM

मलाइका अरोड़ा कब करेंगी दूसरी शादी? 22 साल के बेटे का सवाल, वो बात जिसे सुन अरहान खान भी हुए शॉक्ड
Malaika Arora Arhaan Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान अपना पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' ला रहे हैं. इसका नया टीजर वीडियो सामने आया है जहां मलाइका अरोड़ा बेटे से वर्जिनिटी पर सवाल करती हैं तो बेटा भी मां से दूसरी शादी के बारे में पूछते हैं.

12:01 PM

दुबई की बारिश में राहुल वैद्य का बुरा हाल, घुटनों तक पानी में चलना पड़ा, शॉकिंग VIDEO वायरल 

Rahul Vaidya: सिंगर राहुल वैद्य इस वक्त दुबई में हैं. हाल के दिनों में दुबई में भारी बारिश हुई है, जिसके कारण कई सड़कों पर पानी भर गया है. सिंगर ने दुबई में बारिश की स्थिति पर अपना अनुभव साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

fallback

11:43 AM

Siddharth Birthday: साउथ से डेब्यू, बॉलीवुड में भी  जलवा...एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग में भी हैं माहिर  

Siddharth Birthday: हीरामंडी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के मंगेतर सिद्धार्थ आज यानी 17 अप्रैल 2024 को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी नाम कमाने वाले सिद्धार्थ एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग में भी माहिर हैं.  

fallback

 

11:42 AM

Ulajh Teaser: जाह्नवी कपूर का 'उलझ' में दिखा उलझा अवतार, 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म    

Ulajh Teaser Out: जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'उलझ' का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. उलझ के टीजर में जाह्नवी कपूर का कभी नहीं देखा गया अवतार देखने को मिल रहा है. 

10:52 AM

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की PHOTOS लीक, नया लुक है धमाकेदार

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की स्पाई फिल्म 'वार 2' की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सेट से लीक हो गई हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का नया लुक देखने को मिल रहा है.

fallback

09:50 AM

Happy Birthday Vikram: सेतु से लेकर अनिन्नय तक, विक्रम की 5 फिल्में नहीं देखीं तो क्या देखा? 

Happy Birthday Vikram: साउथ सुपरस्टार विक्रम कॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाकर साबित किया है कि वह एक शानदार वर्सटाइल एक्टर हैं. विक्रम आज अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए, इस मौके पर उनकी 5 बेस्ट फिल्मों पर बात करते हैं.

fallback

08:21 AM

Tripti-Rajkummar: अब तृप्ति डिमरी की राजकुमार राव के साथ जमेगी जोड़ी, नई फिल्म हुई अनाउंस  

Tripti Dimri and Rajkummar Rao Movie: तृप्ति डिमरी अब राजकुमार राव के साथ फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगी. तृप्ति और राजकुमार राव की फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.  

08:06 AM

'एनिमल' में कौन सा तमिल सुपरस्टार निभा सकता है रणबीर कपूर का रोल? संदीप रेड्डी वांगा ने दिया जवाब

Ranbir Kapoor Animal: हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान संदीप रेड्डी वांगा से सवाल पूछा गया था कि उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर वाला रोल कौन सा तमिल सुपरस्टार निभा सकता है? संदीप रेड्डी ने इसका जवाब देते हुए काफी चौंकाने वाला जवाब दिया है.

fallback

 

07:54 AM

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण कर रहीं धागे की कढ़ाई, डिजाइन दिखाते हुए बोलीं- 'उम्मीद करती हूं...'  

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. दीपिका और रणवीर सिंह ने फरवरी के आखिरी में गुडन्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. गुडन्यूज के बाद से ही दीपिका पादुकोण ने पब्लिक अपीयरेंस बिल्कुल ना के बराबर कर दी है, इन्हीं सब के बीच दीपिका पादुकोण को नई हॉबी मिल गई है. 

fallback

 

07:29 AM

राम चरण से रणवीर सिंह तक, डायरेक्टर शंकर की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला, वायरल हुईं Photos  

Ram Charan-Ranveer Singh: फेमस डायरेक्टर शंकर की बेटी, ऐश्वर्या शंकर की रिसेप्शन पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की थी. ऐश्वर्या शंकर की वेडिंग रिसेप्शन से कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

06:54 AM

Amitabh Bachchan को 'लता दीनानाथ मंगेशकर' अवॉर्ड, 24 अप्रैल को इस एक्टर को भी मिलेगा विशेष सम्मान  

Amitabh Bachchan Awards: अमिताभ बच्चन को 81 साल की उम्र में सिनेमा जगत में अपना योगदान देने के लिए लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. अमिताभ बच्चन  24 अप्रैल को प्रतिष्ठित अवॉर्ड से सम्मानित किए जाएंगें.  

fallback

 

Trending news